Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्यास से तड़प रहा था अजगर, कांपते हुए हाथों से शख्स ने पिलाया पानी

सांप को देख कर जहां कई लोग डर जाते हैं वहीं ये शख्स प्यास से तड़प रहे अजगर को पानी पिलाते हुए दिख रहा है। फिलहाल ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 06, 2023 13:22 IST
सांप को पानी पिलाता हुआ शख्स।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सांप को पानी पिलाता हुआ शख्स।

सांप को देख कर लोग उनसे दूर से ही निकल जाते हैं। लोगों में सांप का खौंफ इतना होता है कि वह अपने आस-पास उन्हें बिल्कुल भी नहीं देखना चाहते हैं। कुछ लोग तो सांप को देखते ही उन्हें मार देते हैं लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो सांप को देखकर बिल्कुल भी नहीं घबराते बल्कि सांप किसी मुसीबत में होता है तो वह उसकी मदद भी करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सांप को पानी पिलाते हुए दिख रहा है। 

सांप को पानी पिलाते हुए दिखा शख्स

वीडियो में आप साफ तौर पर देक सकते हैं कि एक सांप आखिर कैसे पानी पीता है। प्यास के मारे सांप तड़प रहा था लेकिन शख्स ने हिम्मत दिखाते हुए सांप की मदद की। वह पाइप से सांप को पानी पीला रहा है और सांप भी गट-गटकर पानी पीते जा रहा है। सांप को देखकर तो पानी पीलाने वाले शख्स को भी डर लग रहा है लेकिन वह फिर भी हरते हुए मदद का हाथ बढ़ाया। सांप को अपनी प्यास बुझाते हुए देख लोग भी हैरान हैं क्योंकि इतने नजदिक से किसी भी सांप को पानी पीते हुए नहीं देखा।

सोशल मीडिया पर वायर हुआ वीडियो

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aryan_466_466 नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने जाने तक इस वीडियो को 4 लाख लाइक और 30 लाख व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को शेयर करने के साथ यूजर ने कैप्शन लिखा है- इंसानियत।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: इस तस्वीर में दो जानवर छिपे हुए हैं, 10 सेकंड में अगर खोज दिए तो दी जाएगी 21 तोपों की सलामी

Optical Illusion: लैपटॉप लिए लड़कों के बीच में एक अकेली लड़की कर रही काम, 20 सेकंड में खोजकर दिखाएं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement