Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मां की पिटाई से बचने के लिए शख्स दे रहा था ट्रेनिंग, तभी अचानक माताजी ने ले ली एंट्री, देखें ये मजेदार वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो भाई मां की पिटाई से बचने के टेक्निक बता रहे होते हैं, तभी पीछे से उनकी मां आ जाती है। उसके बाद असली ट्रेनिंग शुरू होती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 21, 2023 22:50 IST
मां की पिटाई से बचने की टेक्निक- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मां की पिटाई से बचने की टेक्निक

सोशल मीडिया मनोरंजन का एक गहरा समंदर है। यहां हर किसी के लिए अलग-अलग तरह का वीडियो उपलब्ध रहता है। जिसे देखने के बाद हर कोई अपना मूड लाइट कर सकता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद आप चाह कर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में एक शख्स अपने भाई के साथ मिलकर यह बता रहा होता है कि आप कैसे अपनी मां की पिटाई से बच सकते हैं। मगर तभी अचानक पीछे से उसकी असली मां आ जाती है। इसके बाद वीडियो में जो होता है, वो काफी मजेदार है।

मां कि पिटाई से बचने की ट्रेनिंग

एक मां इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार अपने बच्चों से करती है। मगर कभी-कभी बच्चों को सही रास्ता दिखाने और उन्हें कंट्रोल में रखने के लिए मां प्यार की जगह पिटाई का रास्ता अपनाती है। मां की इस पिटाई के आगे बड़े से बड़े धुरंधर को भी अपनी हार माननी पड़ती है। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 2 शख्स मां की पिटाई से बचने के लिए टेक्निक बता रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने बुर्का पहनकर अपने हाथों में एक चप्पल लिए खड़ा है। यह शख्स मां के किरदार में है। वहीं उसके सामने उसका भाई खड़े होकर इस पिटाई से बचने का तकनीक बताता है। वो शख्स बताता है कि सबसे पहले अपनी मां के हाथों को पकड़कर उन्हें अपने कंधों पर रखते हुए लॉक करें। इसके बाद हाथों पर जोर देकर उन्हें नीचे गिरा दें और चप्पल को दूर फेंक दे। जैसे ही शख्स अपनी बात पूरी करता है, वो देखता है कि पीछे से उसकी असली मां आ गई हैं। यह देखते ही उसकी हवा टाइट हो जाती है। उसकी मां उससे कहती है कि मुझे ऐसा करके दिखाओ। लेकिन मां के आगे कहां किसी की इतनी हिम्मत होगी। उसके बाद उसकी मां उसे एक चप्पल मारती है और उसकी सारी ट्रेनिंग धरी की धरी रह जाती है। 

लोगों ने कही ये बात

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के पेज ने शेयर किया है। इस खबर के लिखे जाने तक वीडियो को 503.1K व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी बात भी रखी है। एक यूजर ने लिखा- कभी भी मां की परीक्षा मत लेना। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- मां काफी तेज होती हैं, वो इतना समय नहीं देती हैं।

यहां देखें मजेदार वीडियो

आपको यह वीडियो और ट्रेनिंग कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

ट्रेन को करना पड़ रहा है इंतजार, लगातार हॉर्न बजाने के बाद भी नहीं रुके लोग, पाकिस्तान का वीडियो हुआ वायरल

पति को कराना था प्रेग्नेंसी का एहसास तो महिला ने लगाया अनोखा जुगाड़, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement