Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ट्रेन को करना पड़ रहा है इंतजार, लगातार हॉर्न बजाने के बाद भी नहीं रुके लोग, पाकिस्तान का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में आपको दिखेगा कि लोगों की वजह से एक ट्रेन को इंतजार करना पड़ा रहा है। दरअसल फाटक के पास एक ट्रेन खड़ी है। ड्राइवर लगातार हॉर्न बजा रहा है लेकिन लोग हैं कि रुकने को तैयार नहीं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 21, 2023 20:48 IST
पाकिस्तान में ट्रेन को इंतजार करना पड़ रहा है- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तान में ट्रेन को इंतजार करना पड़ रहा है

आपने आजतक कई बार देखा होगा कि जब कभी भी कहीं से ट्रेन गुजरती है, तब लोगों को रुककर उसके गुजरने का इंतजार करना पड़ता है। जब ट्रेन वहां से चली जाती है तब फाटक खुलता है और लोग वहां से आगे की तरफ बढ़ते हैं। मगर लगता है कि पाकिस्तान में अलग ही नियम चलता है। यहां एक ट्रेन खड़े होकर लोगों के रुकने का इंतजार कर रही है। ट्रेन का ड्राइवर लगातार हॉर्न भी बजा रहा है मगर लोग को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वीडियो शेयर करते हुए यह दावा किया गया है कि यह पाकिस्तान का वीडियो है।

ट्रेन को करना पड़ा इंतजार

सोशल मीडिया पर आपको अलग-अलग तरह के कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कुछ वीडियो मनोरंजन के लिए होते हैं तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप 2 मिनट तक हैरान रहने वाले हैं। वीडियो में आपको दिखाई देगा कि फाटक के पास एक ट्रेन खड़ी है और वहां से लोग अपनी गाड़ी से आने-जाने में लगे हुए हैं। ट्रेन का ड्राइवर लोगों को रोकने के लिए लगातार हॉर्न भी बजा रहा है मगर लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। कुछ लोग समझदारी दिखाते हुए रुक जाते हैं मगर ज्यादातर लोगों को ट्रेन के रुकने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वीडियो में आपको आगे दिखाई देगा कि दो शख्स अपने हाथों में लाल और हरी झंडी लेकर वहां आते हैं। और बारी-बारी दोनों तरफ के लोगों को रोककर ट्रेन को पास कराते हैं।

लोगों ने पाकिस्तान का उड़ाया मजाक

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @choga_don नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि यह वीडियो पाकिस्तान रेलवे का है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 508.1K व्यू मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने बाद लोगों ने पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया है। एक बंदे ने लिखा कि पाकिस्तान के पास फाटक बनाने का भी पैसा नहीं है। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि, इनकी हालत कैसी है? और बातें बड़ी-बड़ी करेंगे। एक तीसरे बंदे ने लिखा- इनकी गरीबी चरम पर है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

पति को कराना था प्रेग्नेंसी का एहसास तो महिला ने लगाया अनोखा जुगाड़, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल

दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो वायरल, युवकों ने गाया 'देवा श्रीगणेशा' गाना, सुनने के बाद लोग हुए दीवाने

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement