Friday, April 26, 2024
Advertisement

Motivational Video: इंस्पेक्टर बनकर घर लौटा बेटा, उसे देखती ही रो पड़ी मां, देखें भावुक वीडियो

घर पर पुलिस की वर्दी पहनकर जब लड़का पहुंचा तो मां इतनी भावुक हो गई कि बेटे को गले लगाकर सिसक सिसककर रोने लगी। यह वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 04, 2023 15:19 IST
Motivational Video mother crying after seeing her son in police uniform emotional video viral on soc- India TV Hindi
Image Source : @IQUEENBEE2 इंस्पेक्टर बनकर घर लौटा बेटा

Motivational Viral Video: 10वीं और 12वीं कक्षा पास करने के बाद हर लड़के का सपना होता है कि जीवन में कुछ न कुछ किया जाए। इनमें से कुछ लोगों के सपने पूरे होते हैं और कुछ के सपने अधूरे रह जाते हैं। मगर सपने पूरे करने के बाद लोग अपने घर पहुंचते हैं तो माता-पिता के आंखों के आंसू नहीं रुकते हैं। इनमें से कुछ युवाओं का सपना होता है वर्दी पहनना, पुलिस या फिर सेना में भर्ती होने का। देश के कई बड़ी हस्तियां भी इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वे सेना में भर्ती होना चाहते थे। हालांकि हमारे पास जो वीडियो आया है उसमें एक मां अपने बेटे को वर्दी में देखती है और फिर भावुक हो जाती है। 

वर्दी पहनकर बेटा पहुंचा घर

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 18 सेकेंड का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां घर में काम कर रही होती है। तभी दरवाजे पर किसी की दस्तक होती है। मां जब देखती है तो उसका बेटा वर्दी पहनकर घर पहुंचा होता है। यह सीन देखने को बाद मां के आंखू से आंसू छलक जाता है क्योंकि उस मां का बेटा अब इंस्पेक्टर बन चुका है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि मां कैसे रो रही होती है और बेटा अपनी मां को गले लगाए खड़ा है और बैकग्राउंड में गाना चल रहा होता है। 

रोते हुए बेटे से लिपट गई मां

इस वीडियो में अपने बेटे से लिपटकर मां फूट-फूटकर रो रही होती है। मां की आंखों के आंसू रुकने का नाम नहीं लेती है। बेटे को वर्दी में देखकर मां का रोते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को ट्विटर पर   @IQueenBee2 नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है, जिसपर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को खासा पसंद किया जा रहा है और इसपर न्यूज भी बनाया जा रहा है। बता दें कि आज भी देश के कई युवा ऐसे हैं जिनका अंतिम लक्षय सेना या पुलिस के लिए काम करना है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement