Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

नैनो की टक्कर से पलट गई महिंद्रा थार, सोशल मीडिया पर यूजर्स उड़ा रहे मजाक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक नैनो कार की टक्कर से महिंद्रा थार पलट गई। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने थार का खूब मजाक उड़ाया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 18, 2023 12:44 IST
नैनो और थार की हुई भीड़ंत - India TV Hindi
Image Source : TWITTER नैनो और थार की हुई भीड़ंत

छत्तिसगढ़ के दुर्ग जिले में एक गटना सामने आई है। जिसमें एक नैनो कार की टक्कर से भारी-भरकम वाहन महिंद्रा थार पलट गई। यह नजारा देख वहां के लोग दंग रह गए। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। गनीमत ये रही कि दोनों वाहनों में सवार लोगों को कोई चोट नहीं आई है। लेकिन गाड़ियों की हालत तो बहुत ही खराब हो गई है।

नैनो की टक्कर से थार पलट गई

मीडिया रिपोर्टिस के अनुसार, यह घटना दुर्ग जिले के पद्ममनापुर क्षेत्र में दोपहर साढ़े 12 बजे के आस-पास हुई। बताया जा रहा है कि पद्ममनापुर क्षेत्र के मिनी स्टेडियम के पास एक काले रंग की थार तेज स्पीड से चली आ रही थी। वहीं दूसरी ओर से नैनो कार भी सामने आ गई। दोनों के बीच इतनी जोरदार टक्कर हुई कि थार वहीं पर पलट गई। दोनों वाहनों में बहुत नुकसान हुआ। थार जहां पलट गई वहीं नैनो का अगला हिस्सा डैमेज हो गया। इस बात पर यकीन करना इतना मुश्किल हो रहा है कि नैनो की टक्कर से थार कैसे पलट गई।

 

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद तो यूजर्स के बीच बहस छीड़ गई कि कौन सी गाड़ी ज्यादा मजबूत है। कई यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद महिंद्रा थार के बहुत मजे लिए। एक यूजर ने लिखा- नैनो ने थार को पलट दिया। हमने तो सुना था कि थार बहुत मजबूत होती है। ये है इसकी मजबूती। 

यह भी पढ़ें:

नर्क का दरवाजा: ऐसा मंदिर जिसके आस-पास जाने भर से ही हो जाती है मौत

देवर संग भाभी ने किया कातिलाना डांस, Video देख यूजर्स बोले- पल्लू तो उठाइए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement