Friday, May 10, 2024
Advertisement

शरद पवार को मनाने गोद में छोटे बच्चे को लेकर पहुंची NCP विधायक सरोज अहिरे, कैमरे में कैद हुई खूबसूरत तस्वीर

शरद पवार को मनाने के लिए NCP के कार्यकर्ता और विधायक धरने पर बैठे हुए है। इस दौरान NCP विधायक सरोज अहिरे अपने छोटे से बच्चे को गोद में लेकर अपने पति के साथ उन्हें मनाने पहुंची थीं।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Pankaj Yadav Updated on: May 04, 2023 17:43 IST
NCP विधायक सरोज अहिरे अपने बच्चे के साथ।- India TV Hindi
NCP विधायक सरोज अहिरे अपने बच्चे के साथ।

शरद पावार NCP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं। पवार अपना इस्तीफा वापस लें इसके लिए उन्हें मनाने कार्यकर्ता और विधायक धरने पर बैठे हुए हैं। इसी बीच एक काफी खूबसूरत तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। जिसे देख लोग इमोशनल भी नजर आएं। NCP की लासलगांव से विधायक सरोज अहिरे अपने छोटे बच्चे को गोद में लेकर शरद पवार से मिलने पहुंची। इतनी गर्मी में छोटे से बच्चे को गोद में लेकर इस्तीफा वापस लेने के लिए मनाने गई सरोज अहिरे ने कहा कि जब तक साहेब अपना फैसला नहीं बदल लेते तब तक मैं उनके पास आकर ऐसे ही विनती करते रहूंगी। 

बच्चे के साथ शरद पवार से इस्तीफा वापस लेने की विनती करने पहुंची महिला विधायक

सरोज अहिरे अपने छोटे बच्चे को गोद में लेकर शरद पवार से मिलने भी गईं थी और उनसे अपना इस्तीफा लेने के लिए विनती भी की। साथ में उनके पति प्रवीण वाघ भी बच्चे के साथ शरद पवार से मिलने के लिए आए थे। पूरे परिवार के साथ सरोज अहिरे अपने साहेब को मनाने पहुंची थी। शायद उनकी ममता को देख शरद पवार अपना फैसला बदल दें। शरद पवार के इस फैसले से उनके कार्यकर्ता और विधायक काफी दुखी और भावुक हैं। उधर, शरद पवार से अपना इस्तीफा वापस लेने की मांग कर रहे धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं और विधयाकों से अजीत पवार मिले और और उन्हें घर लौट जाने को कहा। उन्होंने कहा कि शरद पवार ने इस विषय पर विचार करने के लिए दो दिन का वक्त मांगा है। 

बच्चे के साथ महाराष्ट्र विधानसभा भी पहुंचीं थी महिला विधायक

सरोज अहिरे लासलगांव से एनसीपी की विधायक हैं। एनसीपी के युवा विधायकों में उनका नाम पहले आता है। सोरज इससे पहले विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी अपने बच्चे के साथ विधानसभा पहुंची थीं। उस वक्त उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि "मैं एक मां भी हूं और एक विधायक भी। इसलिए दोनों कर्तव्य महत्वपूर्ण हैं। बच्चा मेरे बिना नहीं रह सकता है और मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के मुद्दे भी महत्वपूर्ण हैं, इसलिए मुझे अपने बच्चे साथ में लेकर आना पड़ा।"

ये भी पढ़ें:

जया किशोरी की बहन को देखा है आपने? सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

IPhone एक महीने तक पड़ा रहा समंदर में, जब बाहर निकला तो हालत देख दंग रह गया ओनर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement