Friday, May 03, 2024
Advertisement

Video: समंदर में डूब रहे शख्स को लड़के ने बचाया, फिल्मी हीरो की तरह पानी से बाहर खींच लाया

Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़के ने समुद्र की तेज लहरों में तैरकर डूब रहे दूसरे शख्स की जान बचाई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 13, 2023 18:30 IST
समंदर में डूब रहे शख्स की लड़के ने जान बचाई।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER समंदर में डूब रहे शख्स की लड़के ने जान बचाई।

आपने फिल्मी हीरो के किस्से और वीडियो खूब सुने होंगे। जिसमें वह समुद्र में कूदकर किसी हीरोइन या फिर किसी बच्चे को बचाता हुआ नजर आता है। ऐसी घटनाएं हमारे रियल लाइफ में भी होता है। जिसका वीडियो हमें बहुत ही कम देखने को मिलते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक लड़का समंदर में डूब रहे शख्स की जान बचाते हुए दिखता है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इस लड़के के जज्बे को सलाम करेंगे। वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खूब देखा जा रहा है। 

डूब रहे शख्स को लड़के ने दौड़कर बचाया

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का समुद्र की तेज लहरों को चीरते हुए दूसरे शख्स की जान बचाने के लिए पानी में दौड़ते हुए कूद जाता है।  पहले वह तेज लहर को कूदकर पार करता है फिर लहर में गोता लगाते हुए डूब रहे शख्स के पास जाता है। शख्स हाथ उठाकर मदद के लिए लड़के को इशारा करता है। जिसके बाद लड़का उस डूब रहे शख्स के पास पहुंचता है और उसे पानी से बाहर खींचकर ले आता है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @DailyLoud नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद तमाम लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। कई लोगों ने लड़के को बहादुर बताया तो कुछ लोगों ने कहा कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड है। जबकि कुछ लोगों ने लड़के की तुलना अक्वामैन से की।

ये भी पढ़ें:

Google Map पर सुनाई देने वाली महिला की आवाज किसकी है, शायद ही कोई जानता होगा

दो मगरमच्छ आपस में भिड़े, एक ने दबोच ली दूसरे की मुंडी और लगा चबाने, नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement