Monday, April 15, 2024
Advertisement

VIDEO- गंदे कपड़े पहने थे इसलिए गरीब आदमी को मेट्रो में चढ़ने से रोका, लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड की लगाई क्लास

बेंगलुरु मेट्रो में एक गरीब आदमी को वहां के सिक्योरिटी गार्ड ने सिर्फ इसलिए नहीं चढ़ने दिया क्योंकि उसने गंदे कपड़े पहने थे। मामले ने जब सोशल मीडिया पर तूल पकड़ा तब सिक्योरिटी सुपरवाइजर को सस्पेंड कर दिया।

Reported By : T Raghavan Edited By : Pankaj Yadav Published on: February 26, 2024 12:42 IST
इस बुजुर्ग व्यक्ति को मेट्रो में चढ़ने से रोका गया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस बुजुर्ग व्यक्ति को मेट्रो में चढ़ने से रोका गया।

बेंगलुरु मेट्रो में सिक्योरिटी गार्ड ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को यात्रा करने से रोक लिया, इस व्यक्ति की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने गंदे कपड़े पहने थे। घटना रविवार को बेंगलुरु के राजाजीनगर मेट्रो स्टेशन पर घटी। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग व्यक्ति नॉर्थ इंडिया से बेंगलुरु काम करने के लिए आए है और वह एक किसान हैं। चूंकि उन्होंने साफ कपड़े नहीं पहने थे और टिकिट लेने के बावजूद भी सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें प्लेटफार्म पर जाने से रोक दिया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ये सब होता देख कार्तिक नाम के एक स्थानीय व्यक्ति ने इस बात का विरोध किया और बुजुर्ग शख्स के समर्थन में सिक्योरिटी गार्ड से बहस करने लगा। वीडियो में कार्तिक यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि सिक्योरिटी वालों ने कहा कि मैले कपड़े पहने इस बुजुर्ग को अगर यात्रा करने दिया जायेगा तो बाकी पैसेंजर्स को आपत्ति हो सकती है। इसके बाद कार्तिक ने यह सवाल किया कि क्या मेट्रो सिर्फ VIP लोगों का साधन है या फिर पब्लिक ट्रांसपोर्ट है, कार्तिक ने कपड़े के आधार पर यात्रा की अनुमति देने संबंधित लिखित ऑर्डर की मांग की तो सिक्योरिटी गार्ड के पास कोई जवाब नहीं था। जिसके बाद बुजुर्ग को यात्रा की अनुमति दे दी गई। मामले ने जब तुल पकड़ा तो BMRCL ने कार्यवाई करते हुए सेक्युरिटी सुपरवाइजर को सस्पेंड कर दिया। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: ओरियो बिस्किट के साथ टोमेटो केचप, इस अजीब फूड फ्यूजन को देख लोगों का सिर चरकाया

कभी प्लेन पर तो कभी बादलों में दिखें दूल्हा-दुल्हन, शादी के एल्बम का शानदार Video हुआ वायरल, देखते ही छूट जाएगी हंसी

Serial Cheater: पत्नी को बार-बार धोखा देने वाले शख्स ने Elon Musk से मांगी मदद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement