Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कभी प्लेन पर तो कभी बादलों में दिखें दूल्हा-दुल्हन, शादी के एल्बम का शानदार Video हुआ वायरल, देखते ही छूट जाएगी हंसी

Viral Shadi Video: पहले की शादियों में वीडियोग्राफी बिल्कुल अलग तरह से हुआ करती थी। इसमें वीडियोग्राफर वीडियो शूट करने के बाद उसे काफी अलग ही तरीके से एडिट करते थे। वैसी ही एडिटिंग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 25, 2024 18:08 IST
शादी के एल्बम की एक झलक।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शादी के एल्बम की एक झलक।

शादी को लेकर हम सोशल मीडिया पर कई तरह के रील्स देखते हैं। कुछ में दूल्हा-दुल्हन के डांस तो कई वीडियो में कपल के दोस्तों की मस्ती देखने को मिलती है। ऐसे कई वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कपल के शादी का एल्बम तेजी से वायरल हो रहा है। यह एल्बम बिल्कुल ही अलग है और 90 के दशक का लग रहा है। उस जमाने में शादियों में बिल्कुल ही अलग तरीके से वीडियोग्राफी हुआ करती थी। वीडियोग्राफर वीडियो शूट करने के बाद उस पुराने अंदाज में एडिट करते थे। उसी एडिटिंग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों को वह पुराना जमाना याद आ गया।   

शादी का वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले एक दूल्हा-दुल्हन फूल से निकलते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद वह एक सफेद कमल से निकल रहे हैं। फिर वे दोनों हेलीकॉप्टर में बैठे हुए हवा में दिख रहे हैं। थोड़ी ही देर में दूल्हा-दुल्हन दोनों के पीछे पंख लग जाते हैं और वह बादलों में उड़ते हुए नजर आते हैं। इसके बाद वह अंतरिक्ष में तो फिर पानी वाले जहाज पर और उसके बाद नाव पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इतना तक तो चलो ठीक था लेकिन इसके बाद जिस बंदे ने ये एडिटिंग की है उसका दिमाग देख आप अपना सिर पकड़ लेंगे। बंदे ने वीडियो के आखिरी हिस्से में दूल्हा-दुल्हन को एक प्लेन के ऊपर खड़े हुए दिखाया है। फिर हद तो तब हो गई जब उसने उन दोनों को मगरमच्छ की पीठ पर खड़े दिखाया।

वीडियो एडिट करने वाले पर लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @maniyar_meme नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और करोड़ों व्यूज़ मिल चुके हैं। इस वीडियो पर बड़ी तदाद में लोग कमेंट कर वीडियोग्राफर के मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- पहले के वीडियोग्राफर एडिटिंग के जरिए पूरी दुनिया की सैर करा देते थे। दूसरे ने लिखा- 200 रुपए दो, एडिटिंग खत्म, कोई जगह नहीं जाना पड़ेगा, एडिटर साहब सब जगह घुमा देंगे। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आदिपुरूष से तो ज्यादा ही अच्छी एडिटिंग की है।

ये भी पढ़ें:

Serial Cheater: पत्नी को बार-बार धोखा देने वाले शख्स ने Elon Musk से मांगी मदद

दुनिया की 5 सबसे खतरनाक नदियां, कब मौत आ जाए पता भी नहीं चलेगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement