Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पुणे के नवले ब्रिज पर अचानक 8-9 गाड़ियां आपस मे भिड़ी, Video में देखें ये चौंकाने वाला हादसा

पुणे के नवले ब्रिज पर एक ट्रक की टक्कर से आपस में 8-9 गाड़ियां टकरा गईं। हादसे में 4-5 लोग घायल हो गए जबकि सभी गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 24, 2024 14:09 IST
हादसे में गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हादसे में गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।

पुणे के नवले पुल पर बेहद ही चौंकाने वाला हादसा हुआ। पुल पर खड़ी 8-9 गाड़ियां अचानक से आपस में टकरा गईं। जिससे 4-5 लोग घायल हुए और कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। जहां एक ट्रक के अनियंत्रित हो जाने से इतना बड़ा हादसा हुआ। ट्रक ने अपने आगे खड़ी वाहन को जोरदार टक्कर मारा। टक्कर इतना तेज था कि उस वाहन के आगे खड़ी सभी 8-9 गाड़ियां आपस में धड़ाधड़ टकराते चली गईं। पुलिस ने फिलहाल ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

पुल पर टकराने वाली गाड़ियों में एक ट्रक, दो टेम्पो और 4 कारें शामिल थी। सभी गाड़ियां बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त हुईं हैं।  गनीमत रही कि इतने बड़े हादसे में किसी भी तरह की जान-माल की हानी नहीं हुई है। हादसे के तुरंत बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ब्रिज पर लगे जाम को खुलवाने की कोशिश में जुट गई। 

पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटना

पुणे के नवले ब्रिज पर इस तरह कोई पहला हादसा नहीं है। इससे पहले भी इस पुल पर कई हादसे हो चुके हैं। करीब डेढ़ साल पहले यहां एक बेकाबू कंटनेर ने लगातार 48 गाड़ियों में टक्कर मार दी थी। हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। पुलिस के मुताबिक, तेज रफ्तार कंटनेर सतारा से मुंबई की ओर जा रहा था। उसी दौरान अचानक उसका ब्रेक फेल हो गया और कंटेनर बेकाबू हो गया। बेकाबू कंटेनर ने 30 से ज्यादा कारों को टक्कर मारते हुए आगे की ओर बढ़ते चला गया था। इन कारों ने कुछ और गाड़ियों को टक्कर मारी जिससे हादसे में कुल 48 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुईं थी। फिर कंटनेर वडगांव पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर रुक गया था। 

ये भी पढ़ें:

Video: "मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे..." Delhi Metro में फिर से हुई जंग, आपस में दो महिलाएं बुरी तरह भिड़ी

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए जान पर खेल गई लड़की, ऊंची इमारत से लटककर कराया फोटोशूट, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement