Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जय श्री राम का नारे लगा रहे राम भक्तों से मुस्लिम युवकों ने किया मारपीट, सोशल मीडिया पर Video वायरल

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें कुछ मुस्लिम युवक प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मना रहे राम भक्तों के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। घटना थाणे के मीरा रोड की बताई जा रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 22, 2024 21:05 IST
राम भक्तों के साथ हुई मारपीट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA राम भक्तों के साथ हुई मारपीट

प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मना रहे राम भक्तों पर कुछ मुस्लिम युवकों ने हमला कर दिया। घटना महाराष्ट्र के मीरा रोड के नया नगर परिसर की है। यहां दो गुटों के बीच झड़प हो गई जिसके बाद जय श्री राम का नारा लगा रहे रामभक्तों के साथ मारपीट की गई। नारा लगाने वाले लोग बाइक और कार से गुजर रहे थे जिसके बाद कुछ मुस्लिम युवक उन गाड़ियों को जबरन रोककर उनके साथ मारपीट करने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि मुस्लिम युवक गाड़ियों पर लगे झंडों को उखाड़ कर नीचे फेंक रहे हैं साथ ही भक्तों को गाड़ियों से निकलकर उन्हें मार रहे हैं। वहीं, मारपीट कर रहे युवकों ने भक्तों के गाड़ियों के कांच भी तोड़ दिए और बाइक सवार लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहे हैं। मारपीट के कुछ और भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसमें राम भक्तों पर मुस्लिम युवक सरिये और तलवार से हमला कर रहे हैं। एक वीडियो में तो हमलावरों ने एक महिला के सिर फोड़ दिया है। महिला के सिर से खून बहते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है। झड़प की खबर मिलते ही नया नगर पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंच कर 13 लोगों को हिरासत में लिया।

घटनास्थल पर मौजूद भक्तों ने बताई पूरी कहानी

जानकारी के मुताबिक, घटना को लेकर हिंदू समुदाय के लोगों का कहना था कि वह शांति से अपनी ध्वज यात्रा निकाल रहे थे तभी इलाके से गुजरते समय कुछ मुस्लिम युवक यात्रा के बीच आ गए और गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगे। यात्रा में शामिल होने वाले लोगों ने जब इसका विरोध किया तो वे मुस्लिम युवक उन्हें बुरी तरह से मारने-पीटने लगे।

ये भी पढ़ें:

"बाबरी मस्जिद को मत भूलना", प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बीच पाकिस्तान में ट्रेंड हुआ #BabriMasjid

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के साक्षी बनें ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के चीफ डॉ इलियासी, लोगों को दिया ये खास पैगाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement