Saturday, May 04, 2024
Advertisement

होटल में ठहरी अकेली महिलाओं के साथ हो रहा रेप, कर्मचारी खुद बलात्कारियों को सौंप रहे कमरे की चाभी

अमेरिका के टेक्सास में काम के सिलसिले में गई कुछ महिलाएं एक होटल में रूकी हुई थीं। लेकिन यहां उनके साथ कुछ लोग उनके कमरों में घुसकर उनके साथ रेप किया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 07, 2023 7:18 IST
होटल में महिलाओं के साथ हो रहा रेप- India TV Hindi
होटल में महिलाओं के साथ हो रहा रेप

हमें कभी न कभी घर से बाहर किसी काम की वजह से जाना पड़ता है। खास तौर पर तब तो जाना बहुत जरूरी होता है जब कोई ऑफिशियल काम हो। अनजान शहर में अनजान लोगों के बीच ठहरने में महिलाओं को अक्सर मुश्किल पेश आती है और ऐसे में वह खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करतीं। बात तब ज्यादा संवेदनशील हो जाती है जब महिलाओं को दूसरे शहरों में अकेले किसी होटल या लॉज में रूकना पड़ता है। हाल ही में न्यूयॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट सामने आई है जिसमें यह बताया गया कि अमेरिका के टेक्सास में काम के सिलसिले में गई कुछ महिलाओं के साथ होटल में रेप किया गया था, और होटल के कर्मचारियों ने ही बलात्कारियों को उनके कमरे की चाभी दी थी।

होटलकर्मी ने चाभी देकर करवाया रेप

दिसंबर 2022 में एक ऐसी ही घटना घटी जब एक मह‍िला होटल सूइट में रूकी थी। सूइट में सो रही महिला की जब अचानक नींद खुली तो उसने देखा कि एक शख्‍स पैंट खोले उसके बिस्‍तर पर झुका हुआ था और उसके साथ जबरदस्‍ती करने की कोशिश कर रहा था। मह‍िला चिल्‍लाने लगी और उठकर तुरंत फ्रंट डेस्‍क पर फोन किया। पूछने पर होटल के कर्मचारियों ने बताया कि उन्‍होंने ही उसके कमरे की चाभी उस शख्स को दी थी। उस शख्‍स ने बताया था कि वह मह‍िला को जानता है जबकि मह‍िला उसे नहीं पहचानती थी। हैरानी की बात यह है कि मह‍िला ने दरवाजा अंदर से बंद कर रखा था फ‍िर भी होटलकर्मियों ने उसे दूसरी चाभी सौंप दी। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

दूसरे होटल में भी हुई ऐसी ही घटना

ऐसी ही एक घटना दूसरे होटल में हुई थी। यहां पर भी मह‍िला रात को सोई हुई थी और अचानक नींद खुलने पर उसकी नजर पास खड़े एक शख्स पर पड़ी। महिला ने तुरंत उसका हाथ पकड़ा और उसे दरवाजे पर दे मारा। इससे शख्स के हाथ की दो अंगुलियां कट गईं और वह चिल्‍लाते हुए होटल से बाहर निकला। एक अन्‍य घटना में होटलकर्मियों ने बिना आईडी चेक किए एक आदमी को कमरे तक पहुंचा दिया, और अंदर घुसकर उसने मह‍िला के साथ बलात्‍कार किया। रेप‍िस्‍ट होटल में व्‍हीलचेयर पर आया था और उसने खुद को मह‍िला का मित्र बताया था। ये सारी घटनाएं उन महिलाओं के साथ हुईं जो होटल में अकेले मौजूद थीं।

ये भी पढ़ें:

श्रद्धा कपूर से ड्यूटी छोड़ बैंक का कर्मचारी मिलने पहुंचा, कहा आपके लिए तो पूरी दुनिया से मक्कारी कर लूंगा

कुछ भी सेफ नहीं है, लड़कों ने कुछ ऐसा चुराया जो कोई सोच भी नहीं सकता, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement