Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सीमा भाभी बनना चाहती हैं सचिन के बच्चे की मां, कैमरे पर कही ये बात, देखें Video

सीमा हैदर के प्रग्नेंसी की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर बनी रहती है। लोग जानना चाहते हैं कि क्या सीमा हैदर सचिन के बच्चे की मां बनना चाहती हैं या नहीं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सीमा अपनी प्रेग्नेंसी के लेकर बात कर रही हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 30, 2023 16:20 IST
सीमा हैदर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सीमा हैदर

जब से सीमा हैदर अपने 4 बच्चों के साथ भारत आई हैं तब से उसके चर्चे सोशल मीडिया पर चलते ही रहते हैं। हाल में उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में चल रही हैं। सभी को जानना है कि सीमा हैदर प्रेग्नेंट हुईं कि नहीं। इसके लिए बार-बार सीमा हैदर से ये सवाल किया जाता रहा है कि क्या वह सचिन के बच्चे की मां बनेंगी, यानि कि क्या वह एक और बच्चा चाहती हैं? इसके जवाब में उन्होंने हमेशा हां कहा है, लेकिन अपनी प्रग्नेंसी की खबरों की पुष्टि उन्होंने कभी नहीं की। 

Related Stories

सीमा हैदर फिर से बनना चाहती हैं मां

हाल में ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है जिसमें सीमा हैदर से एक शख्स ये पूछ रहा है कि क्या वह सचिन के बच्चे की मां बनना चाहती हैं? इसके जवाब में सीमा हैदर ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरा और सचिन का एक बेबी हो, ज्यादा नहीं करेंगे लेकिन हम दोनों चाहते हैं कि हमारा एक बेबी हो क्योंकि हम दोनों चाहते हैं कि हम दोनों की मोहब्बत की एक निशानी हो। हालांकि ये वीडियो कब की है इस बात की जानकारी नहीं है लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर ये खूब शेयर की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये Video

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 74 हजार व्यूज़ और 2 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर मामले पर खूब चटकारे लिए। 

ये भी पढ़ें:

सजने लगा रघुपती राघव राजा राम का दरबार, विदेश से कम नहीं लग रहा अयोध्या रेलवे स्टेशन, रेल मंत्री ने शेयर किया Video

पत्नी ने ऐसी जगह चार्जर छिपाया कि पति क्या CBI वाले भी नहीं ढूंढ पाएंगे, देखें ये मजेदार Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement