Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Sher aur magarmach ki ladai: अकेले मगरमच्छ पर शेरों के झुंड ने किया हमला, Video में देखें खूंखार जानवर का शिकार

सोशल मीडिया पर शेर और मगरमच्छ के लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 18, 2023 14:28 IST
शेरों के झुंड ने मगरमच्छ पर हमला किया।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शेरों के झुंड ने मगरमच्छ पर हमला किया।

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़े बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को देख यूजर्स का दिन रोमांच से भर जाता है। कुछ वीडियो में तो आपको जानवरों की शैतानी या मस्ती दिखेगी तो वहीं कुछ में खूंखार जानवरों के बीच भयंकर लड़ाई जिसका अंत बेहद दुखद होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें पानी के खूंखार जानवर मगरमच्छ पर शेरों के झुंड ने हमला कर दिया। मगरमच्छ तो इतना खूंखार होता है कि अगर शेर उसके जबड़े में आ जाए तो वह शेर को भी मात दे देगा।

मगरमच्छ पर शेरों का हमला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेरों का झुंड एक अकेले मगरमच्छ पर हमला कर देता है और उसका पैर पकड़ कर खींच रहा होता है। मगरमच्छ अपने बचाव में शेर पर पलटवार करता है लेकिन शेर ताकतवर के साथ-साथ फुर्तिला भी बहुत होता है। वह मगरमच्छ की पकड़ में नहीं आता है। लेकिन शेर डरकर कर उसके पैर को अपने दांतों से छोड़ देता है। इसके बाद शेर एक बार फिर से मगरमच्छ का पैर पकड़ लेता है और उसे खींचकर नदी से दूर ले आता है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। 

इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर latestkrug नाम के पेज ने शेयर किया है। शेर और मगरमच्छ की लड़ाई में लोग दोनों खूंखार जानवरों की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दोनों में से कोई मानने को तैयार नहीं है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 74 हजार लाइक्स और 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

यह भी पढ़ें:

इस महिला का हुलिया देख इंसान तो क्या जानवर भी डरकर भागते हैं कोसों दूर

नैनो की टक्कर से पलट गई महिंद्रा थार, सोशल मीडिया पर यूजर्स उड़ा रहे मजाक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement