Thursday, July 11, 2024
Advertisement

छात्र ने आंसरशीट में बनाया हार्ट का डायग्राम, दिल के हर कोने में लिखा अपनी गर्लफ्रेंड्स का नाम, देखें VIDEO

परीक्षा में एक छात्र के प्रश्न पत्र में दिल की तस्वीर बनाते हुए उसके अंगों के नाम लिख उनके बारे में बताने को कहा गया था। लेकिन दिल का चित्र बनाए बगैर बच्चे ने जो कुछ भी लिखा उसे देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 22, 2024 16:49 IST
वायरल हो रही आंसरशीट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रही आंसरशीट

जब इंसान प्यार में पड़ा होता है तो वह प्यार में तन, मन और धन नहीं देखता। लोग अपना प्यार जाहिर करने के लिए अपने प्रेमी-प्रेमिका का नाम अपने दिल पर लिख लेते हैं। लेकिन एक छात्र ने सरेआम अपनी प्रेमिकाओं के नाम दिल पर लिख डाला, वो भी एग्जाम में। जी हां, लड़के के इस कारनामे के बाद उसका आंसरशीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही।

दिल का चित्र बनाकर लिखा लड़कियों के नाम

दरअसल, मामला ये था कि छात्र से एग्जाम में हार्ट का डायग्राम बना कर उसके अलग-अलग हिस्सों के नाम और उनके फंक्शन के बारे में बताने के लिए कहा गया था। ऐसे में बच्चे ने जो अपनी आंसरशीट में ऐसा डायग्राम बनाया कि गुरुजी ने उसे देखते ही अपना माथा पीट लिया। वायरल हो रही आंसरशीट में देखा जा सकता है कि परीक्षा में एक सवाल किया गया है कि दिल का डायग्राम बनाइए और उसके हिस्सों का नाम सहित उनके फंक्शन्स के बारे में लिखिए। जिस पर उत्तर देते हुए छात्र ने अपनी उत्तर पुस्तिका में बहुत ही सुंदर दिल का चित्र बनाया और उस दिल के हर कोने में अपनी अलग-अलग प्रेमिकाओं का नाम लिख दिए। 

दिल में रहती हैं पूजा, प्रिया, नमिता, हरिता और रूपा

दिल में प्रिया, नमिता, हरिता, रूपा, पूजा नाम की कई लड़कियों का नाम लिखा हुआ है और उनके फंक्शन के बारे में लिखते हुए छात्र ने बताया है कि प्रिया हमेशा उससे इंस्टाग्राम पर चैटिंग करती है और वह उसे बहुत पसंद करता है। रूपा- स्नैपचैट पर चैटिंग करती है, वह बहुत खूबसूरत है और क्यूट है। नमिता उसके पड़ोसी की बेटी है और उसके लंबे-लंबे बाल और बड़ी-बड़ी आंखें हैं। पूजा उसकी एक्स गर्लफ्रेंड है और वह उसे भूल नहीं सकता।  हरिता उसकी क्लासमेट है। 

इस मजेदार पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @_MEMES_CONNECTION नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक करोड़ों लोगों ने देखा और 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वायरल हो रहे इस आंसरशीट की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता। हो सकता है कि यह आंसरशीट बनावटी यानी फेक हो।  

ये भी पढ़ें:

Video: "जिससे कैंसर होगा सिर्फ वहीं खाएंगे", अजय देवगन के हमशक्ल ने बताया असली तंबाकू पहचानने का तरीका

खिलौने बेचने वाले ने छेड़ा सुर कि सुनने वालों के खड़े हो गए रोंगटे, शख्स की सुरीली आवाज सुन मुरीद हुआ सोशल मीडिया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement