Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Video: मस्तीखोर कौआ, राह चलते लोगों को टपली मारकर उड़ जाता है, हरकत से परेशान हुए लोग

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक कौआ राह चलते लोगों को चोंच मारकर उड़ जा रहा है। वीडियो में कौए की इस मस्ती को देख लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 28, 2023 14:42 IST
वीडियो में कौआ लोगों को मारकर उड़ते हुए दिखा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वीडियो में कौआ लोगों को मारकर उड़ते हुए दिखा।

कभी-कभी कुछ पशु-पक्षी ऐसे निकल जाते हैं जिनको मस्ती के अलावा कुछ भी नहीं सुझता। जैसे बंदरों को देख लीजिए आप ज्यादातर बंदर आपको मस्तीखोर ही मिलेंगे। इन पर तो कहानियां भी बन चुकी है। पशु-पक्षियों की शैतानी को इंसान नजरअंदाज कर देता है। लेकिन कभी-कभी ये इतने ज्यादा हावी हो जाते हैं कि लोग इनकी हरकतों से परेशान हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर देखने को मिला। जिसमें एक कौआ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी।

कौए ने राह चलते लोगों को परेशान कर दिया

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यस्त सड़क पर जहां लोगों का आना-जाना लगा रहता है। उसमें एक कौआ लोगों के सिर पर बार-बार ठोर मारकर उड़ जाता है। रास्ते से जितने लोग आ रहे या जा रहे होते हैं उन सबको कौआ अपनी चोंच से मारता है और उड़ जाता है। लोग कौए को बस निराश होकर देकते रह जाते हैं और वहां से चले जाते हैं। कौआ यहीं हरकत बार-बार दोहराता है। लोग कौए की इस हरकत से काफी परेशान भी हो जाते हैं।

वीडियो पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @viralbhayani नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो देख लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कौए ने जितने लोगों को चोंच मारा वे सभी लोग बहुत बड़े झूठे होंगे। कुछ लोग इस वीडियो पर हंसी वाला इमोजी भेज रहे हैं। वहीं, कई लोगों का कहना है कि वह पहली बार ऐसी हरकत करने वाला कौआ देख रहे होंगे। 

ये भी पढ़ें:

Video: रेलवे क्रॉसिंग बंद था फिर भी बाइक लेकर ट्रैक पार कर रहा था शख्स, Train आई और उड़ गए परखच्चे

पत्नी को पटक-पटक कर पीटता नजर आया पति, कैमरे में कैद हुआ ये डरावना Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement