Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पत्नी को पटक-पटक कर पीटता नजर आया पति, कैमरे में कैद हुआ ये डरावना Video

सोशल मीडिया पर घरेलू हिंसा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पति अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटता हुआ नजर आ रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 28, 2023 13:31 IST
सांकेतिक तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर।

घर में पति-पत्नी के बीच लड़ाई होना आम बात है लेकिन कई बार ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि बात एक-दूसरे को जान से मारने तक आ जाती है। ये सिर्फ भारत की ही बात नहीं है बल्कि ये पूरी दुनिया में हो रहा है। महिलाओं को घरेलू हिंसा हमेशा से झेलनी पड़ी है और इस हिंसा में कई बार महिलाओं को वह सारे अत्याचार झेलना पड़ता है जो कोई दरिंदा किसी इंसान पर करता है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पति अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटता नजर आ रहा है।

पत्नी को जल्लादों की तरह पीटता रहा शख्स

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जल्लाद पति अपनी पत्नी को ऐसे मार रहा जैसे वह उसकी जान लेकर ही मानेगा। उसे अपनी पत्नी पर जरा सा भी तरस नहीं आ रहा है। वह आव देख रहा न ताव बस दनादन अपनी पत्नी को पीटते ही जा रहा है। पहले तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस होती है फिर वह शख्स अपने गुस्से को नियंत्रित नहीं कर पाता है और वह अपनी पत्नी को उठाकर ऐसे पटकता है कि वह सीधे टीवी से जा टकराती है और टीवी उसकी पत्नी पर ही गिर जाता है।

घटना सोशल मीडिया पर हो रहा सर्कुलेट

इस वीडियो को देखने के बाद किसी का भी कलेजा फट जाएगा। पूरी घटना में पत्नी अपना बचाव करते हुए दिखती है। लेकिन वह ऐसा कर नहीं पाती। इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि उन दोनों के बीच किस बात को लेकर बहस हुई थी लेकिन पति का अपनी पत्नी के प3ति ऐसा व्यवहार बिल्कुल भी उचित नहीं है। इस घटना को ट्विटर पर @detectclips नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 15 मिलियन लोगों ने देखा और 70 हजार लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

इन देशों में रहते हैं सबसे ज्यादा LGBT समुदाय के लोग

घर वालों से पैसे चुराकर रखी थी महिला, जब गई निकालने तो देखकर बेचारी के होश ही उड़ गए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement