Saturday, April 27, 2024
Advertisement

युवक के शर्ट में घुसा किंग कोबरा, अंदर बैठे मार रहा था फुंफकार, Video देख अटक जाएगी आपकी सांसें

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शक्स के कपड़े के अंदर सांप घुस जाता है और वह शख्स बहुत ही डरा होता है। वहां पर मौजूद कुछ लोग सांप को बाहर निकालने में मदद करते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 27, 2023 13:06 IST
शख्स के कपड़े के अंदर घुसा सांप।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स के कपड़े के अंदर घुसा सांप।

सांप को देखते ही लोग दूर से ही भाग खड़े होते हैं। सांप जैसा खतरनाक जीव कोई हो भी नहीं सकता। अगर आपके पीछे सांप पड़ गया तो समझिए कि आगे आपकी जान लेकर ही मानेगा। तभी लोगों को सांपों से दूर रहने की सलाह दी जाती है। हाल में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स के शर्ट के अंदर जहरीला सांप घुस जाता है। इस वीडियो को देखकर आपके शरीर में डर समा जाएगा। 

शख्स की शर्ट में घुस गया सांप

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप एक शख्स के कपड़े में घुस जाता है। सांप के घुसते ही शख्स डरने लगता है और वह हैरान हो जाता है कि उसके शर्ट के अंदर सांप कैसे घुस गया। वहीं मौजूद कुछ लोग उस शख्स की मदद कर रहे हैं। वीडियो में शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसे नहीं मालूम कि सांप उसके कपड़े के अंदर कहां से आया। लोग उस शख्स को हिलने से मना कर रहे हैं और साथ में उसे चेतावनी भी दे रहे हैं कि अगर तुम हिले तो सांप काट देगा। शख्स चुपचाप अपने हाथ ऊपर खड़े कर लेता है और लोग उसके शर्ट की बटन खोलने लगते हैं और सांप के वहां से निकलने का इंतजार करते हैं। उसके बाद सांप धीरे-धीरे शख्स की शर्ट से निकल जाता है। 

कपड़े से बाहर निकला सांप

दरअसल, ये शख्स एक पेड़ के नीचे सोया हुआ था। तभी नींद में एक सांप उसके कपड़े में घुस गया। बहुत देक तक तो शख्स की सांसे बिल्कुल अटकी रहती हैं कि कहीं सांप उसे काट न दे। सांप शर्ट के अंदर से ही आवाज कर रहा था। वीडियो में उसकी आवाज साफ तौर पर सुनी जा सकती है। वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @rupin1992 नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को देखने के बाद तमाम यूजर्स ने कमेंट किया। कई लोगों ने सांप को बहुत ही खतरनाक बताया। वहीं, कुछ लोगों ने कहा- उन्होंने इतना खतरनाक सांप आज तक कभी नहीं देखा था। कई वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे भी वायरल हुए हैं जिसमें लोग सांप को लेकर स्टंट करते हुए नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: दुकान में घुसते ही क्यों नाचने लगे लोग? आखिर क्या है माजरा

"जाने नहीं देंगे तुझे बिना फाइन के", बाइक पर 3 Idiots का सीन रिक्रिएट कर रहे थे, दिल्ली पुलिस ने ढंग से समझा दिया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement