Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दोस्तों की हरकत सुनकर हंसने लगा दूल्हा, Video देखकर आपकी भी निकल जाएगी हंसी

एक शख्स की शादी के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हे के दोस्त उससे ऐसी-ऐसी बातें बता रहे हैं जिसे सुनकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 22, 2024 14:44 IST
दोस्तों की बात सुनकर हंसने लगा दूल्हा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दोस्तों की बात सुनकर हंसने लगा दूल्हा

आप किसी लड़के से सवाल पूछिए कि, जब वह दुखी होता है या फिर किसी बात की टेंशन होती है तो फिर वह क्या करता है? इसके जवाब में अधिकतर लड़के कहेंगे कि वो अपने दोस्तों से मिलने चले जाते हैं और उनके साथ समय बीताते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि दोस्त शख्स के टेंशन का सॉल्युशन दे देते हैं लेकिन वो ऐसा माहौल बना देंगे कि लाख टेंशन होने के बाद भी इंसान के चेहरे पर हंसी आ जाती है। और कुछ पल के लिए वह सभी बातों को भूल जाता है। लड़के हमेशा कुछ ऐसी हरकत करते रहते हैं या फिर बातें बोलेंगे जिससे आपको हंसी आनी ही आनी है। ऐसा ही एक वीडियो एक शख्स का वायरल हो रहा है।

दोस्तों का मजाक सुनकर हंसने लगा दूल्हा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हुए हैं और पंडित जी शादी करा रहे हैं। वहीं दूल्हे के बगल में उसके दोस्त बैठे हुए हैं और अपने दोस्त के साथ हंसी मजाक कर रहे हैं। दूल्हे के दोस्त उससे बोलते हैं कि, 'पंडित जी की चप्पल चुरा ली हमने, उनके मोजे भी चुरा लिए। हम उनसे नेग लेंगे।' दोस्तों की बातें सुनकर दूल्हे से अपनी हंसी कंट्रोल नहीं हुई और वह भी हंसने लगता है। दुल्हन दूल्हे को टोकते हुए बताती भी है कि शादी पर ध्यान लगाओ। लेकिन दूल्हे के दोस्त हंसने और हंसाने में लगे हुए हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kssaahhiill नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 4.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मरेगा ये मरेगा, इसकी पत्नी का रिएक्शन देखो। दूसरे यूजर ने लिखा- ये लड़के ज्वाइंट पिए हुए हैं, दूल्हा भी, मैं लिखकर देता हूं। तीसरे यूजर ने लिखा- भाभी सोच रही होगी कि कहां से उठा लाए इन जाहिलों को। एक अन्य यूजर ने लिखा- बैकबेंचर की टीम है भाई।

ये भी पढ़ें-

पैसे की जरूरत हर किसी को पड़ती है भईया! Video देखकर आप भी हो जाओगे सहमत

गजब टोपीबाज आदमी है यार! एक टिकट खरीदकर बारी-बारी सब दोस्तों की कराई एंट्री, Video में बताया तरीका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement