Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कमाल है! शख्स ने सोफे में डाला पेट्रोल और निकल गया सफर पर, लोगों ने नाम दिया 'Couch Car'

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सोफे पर सवारी करता हुआ नजर आ रहा है। लोगों को शख्स का यह इनोवेशन काफी पसंद आ रहा है। लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 29, 2023 20:11 IST
सोफे पर सवारी करता शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोफे पर सवारी करता शख्स

इस दुनिया में इनोवेटिव लोगों की कोई कमी नहीं है। इसके उदाहरण हर कुछ दिनों में हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते हैं। कभी कोई देसी जुगाड़ से एक खाट को चलती हुई गाड़ी बना देता है। तो कभी कोई शख्स साइकिल में चौकोर पहिए लगाकर उसे नया लुक देता है। लोग हैरान तब होते हैं जब चौकोर पहिए वाली साइकिल सड़क पर बड़े आराम से चलती हुई नजर आती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही अनोखा और हैरान करने वाला इनोवेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोफा है या कार!

सोशल मीडिया पर हर दिन अनगिनत वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर कुछ ही वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच पाते हैं। यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सोफे का कुशन उठाता है और उसमें पेट्रोल भरता है। इसके बाद वह उसका इंजना चालू करता हुआ दिखाई देता है। इसके बाद का नजारा और भी मजेदार है। शख्स अपने किसी दोस्त के साथ सोफे पर बैठता है और ट्रैवल करने सड़क पर निकल जाता है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। सोफे की बेच में एक हैंडल भी लगा हुआ है, जिससे ब्रेक और दिशा कंट्रोल किया जा सकता है।

लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के पेज शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6.8 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत खूब, नए खोज की कोई सीमा नहीं है। यह आश्चर्यजनक है। दूसरे यूजर ने लिखा- इसे बनाने वाले बिल्कुल प्रतिभाशाली हैं। एक अन्य यूजर ने इसे Couch Car कहा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

सिर्फ 8 मिनट का ब्रेक लेने पर बॉस ने महिला को भेज दिया Voicemail, कहा- 'leave ले लो वरना...'

ये बिहार है भईया कुछ भी हो सकता है, मोतिहारी के ओवरब्रिज के नीचे फंसा 'प्लेन', तस्वीरें वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement