Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऑर्केस्ट्रा में एक साथ करती थीं डांस, आपस में प्यार हुआ और दोनों लड़कियों ने मंदिर जाकर रचा ली शादी

उत्तर प्रदेश के देवरिया में दो लड़कियों ने आपस में शादी कर ली। दोनों एक साथ एक ऑर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करती थीं। दोनों को प्यार हुआ और फिर मंदिर जाकर उन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 13, 2024 16:15 IST
जयश्री और राखी शादी के बंधन में बंधे।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जयश्री और राखी शादी के बंधन में बंधे।

प्यार क्या न करवा दे। ये जाति, लिंग और धर्म देखकर नहीं होता बस जिस पर दिल आ जाता है उसी से प्यार हो जाता है। हाल में प्यार की एक नई कहानी सामने आई है। जहां दो लड़कियों को आपस में प्रेम हो गया और उनका प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा लीं और मंदिर पहुंचकर एक दूसरे से शादी रचा ली। इस समलैंगिक शादी से दोनों लड़कियां बहुत ही खुश हैं।

ऑर्केस्ट्रा ग्रुप में डांसर का काम करती हैं लड़कियां 

मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया का है। यहां पर ऑर्केस्ट्रा में एक साथ काम करने वाली दो युवतियों ने एक दूसरे से शादी रचा ली। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। दोनों लड़कियां बंगाल के साउथ 24 परगना अक्षयनगर में रिफ्यूजी कॉलोनी की रहने वाली हैं। दोनों लगभग 9 साल से यूपी के देवरिया के लार में एक ऑर्केस्ट्रा ग्रुप में डांसर का काम कर रही हैं। दोनों का कहना है कि वे एक दूसरे से बहुत प्यार करती हैं और वे अपनी पूरी जिंदगी पति-पत्नी की तरह एक साथ बिताना चाहती हैं। इस बारे में दोनों के घर वालों को भी पता है। 

दोनों ने अपसी रजामंदी से की शादी

शादी में जहां एक लड़की सेहरा पहन दूल्हा बनी। वहीं, दूसरी लड़की ने अपने हाथों में दूल्हे के नाम की मेहंदी रचाई। शादी के बंधन में बंधी लड़कियों का नाम जयश्री और राखी दास है। जयश्री की उम्र 28 साल है जबकि राखी की उम्र 23 साल है। जयश्री दूल्हा बनी तो राखी दुल्हन। दोनों ने अपनी शादी को लेकर एक शपथ पत्र भी बनवाया है। जिसमें लिखा है कि दोनों ने अपसी रजामंदी से शादी की है। दोनों लड़कियां ऑर्केस्ट्रा संचालक मुन्ना पाल के साथ भगड़ा भवानी मंदीर पहुंचीं और दोनों ने शादी करके पुजारी से आशिर्वाद लिया। 

ये भी पढ़ें:

Video: बिना हाथों के शानदार बैटिंग और पैरों से बॉलिंग भी करता है ये खिलाड़ी, सचिन तेंदुलकर का है बहुत बड़ा फैन

गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा Makeup Tutorial जिसे जीवन भर याद रखेगा लड़का, कन्फ्यूज़न नाम की कोई चीज भी नहीं होगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement