Friday, April 26, 2024
Advertisement

इन जनाब को नहीं पता है डर का मतलब, बाइक चलाने का अंदाज देख आप भी होंगे सहमत, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक शख्स का बाइक चलाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 18, 2024 12:13 IST
बाइक पर खतरनाक स्टंट करता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर खतरनाक स्टंट करता हुआ शख्स

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। इसमें कुछ वीडियो लोगों को मोटिवेट करते हैं तो कुछ वीडियो में लोग अजीबो-गरीब हरकत करते हुए दिखाई देते हैं। मगर कभी-कभी सोशल मीडिया ऐसा वीडियो दिख जाता है जिसे देखने के बाद इंसान को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो पाता है। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बहुत खतरनाक तरीके से बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी हक्के-बक्के हो जाऐंगे।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एक शख्स अपनी बाइक से कहीं जा रहा होता है। तभी उसे सड़क पर कुछ ऐसा नजर आता है जो उसके होश उड़ा देता है। इसके बाद वह उस नजारे को अपने कैमरे में कैद करता है जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स अपनी बाइक पर बैठा हुआ है और उसकी बाइक काफी रफ्तार में चल रही है। मगर हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स अपनी बाइक की पीछे वाली सीट पर आराम से बैठा है जैसे लोग सोफे पर बैठते हैं। और उसने हैंडल को छोड़ रखा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर betharkii नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3.3 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- टार्जन का छोटा भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- मरना तो है ही एक दिन, डरना किस बात का। तीसरे यूजर ने लिखा- ये मैथ के टीचर हैं, इन्होंने मान लिया है कि X चला रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- जब आप भगवान में पूरी तरह से विश्वास रखते हो।

ये भी पढ़ें-

ये तो हद ही हो गई! आलू के लिए मशहूर समोसे में शख्स ने डाल दी दूसरी सब्जी, Video देख भड़के लोग

'मार-मार के ना पढ़ावा करा', छोटे बच्चे के इन शब्दों ने लोगों को किया भावुक, Video आपको भी कर देगा इमोशनल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement