Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शुक्र है! इस बार अश्लीलता नहीं, भक्ति में डूबे लोग दिखे, Delhi Metro में भोलेनाथ के गाने पर डांस करते हुए नजर आए कावंड़िए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिल्ली मेट्रो के अंदर कांवड़िए भगवान शिव के गीत पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 05, 2023 18:25 IST
Delhi Metro में भोलेनाथ के गाने पर डांस करते कावंड़िए।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Delhi Metro में भोलेनाथ के गाने पर डांस करते कावंड़िए।

पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल हुए। जिसे देखने के बाद बवाल मच गया था। जो भी वीडियो वायरल होते उनमें अश्लीलता ही देखने को मिलता। लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं है। अब जो वीडियो वायरल हुआ है वह अश्लील नहीं बल्कि बेहद ही धार्मिक है। ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि वीडियो में कुछ कांवड़िए मेट्रो के अंदर  गाते और झूमते हुए नजर आ रहे हैं। सावन का महीना भी चल रहा है और कावंड़ियों की भीड़ भी सड़क पर दिखने लगी है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने भी कांवड़ियों के गुजरने के लिए मार्गों को सुनिश्चित कर दिया है। 

दिल्ली मेट्रो में डांस करते हुए कांवड़ियों का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में मेट्रो के एक डिब्बे में कांवड़िए मौजूद हैं और वह भोलेनाथ के गाने पर नाच और गा रहे हैं। सभी कावंड़ियों ने पीला वस्त्र पहन रखा है। उनमें से ही एक कांवड़िया वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है जो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। कावंड़ियों ने दिल्ली मेट्रो में सफर करने के दौरान ये वीडियो बनाया है। वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं। लोग हर-हर महादेव के जयकारे लगा रहे हैं। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि इन कांवड़ियों को मर्यादा में रहकर मस्ती करना चाहिए। 

वीडियो पर लोग कर रहे हैं कमेंट

हांलाकि इस वीडियो पर दिल्ली मेट्रो की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि 4 जुलाई से सावन के महीने की शुरुआत हो चुकी है। वहीं, 31 अगस्त को जाकर सावन का समापन होगा। सावन के पूरे महीने में लोग भगवान शिव की पूजा-पाठ करते हैं और हर सोमवार को व्रत रखते हैं। 

ये भी पढ़ें:

पत्नी ने पति को गिफ्ट किया Royal Enfield बाइक, Video देख लोग बोले- ऐसी एक बीवी तो मैं भी डिज़र्व करता हूं

म्यूजिक फेस्ट में आए शख्स ने ऐसी कमर मटकाई कि लोगों को याद आ गए मिर्जापुर वाले चचा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement