Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

देश प्रेमियों का ये कैसा प्रेम? बीच सड़क पर लड़ने का वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देश के दो प्रेमियों का गजब ही प्रेम देखने को मिल रहा है। उनका ये प्रेम देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 16, 2023 7:40 IST
देश प्रेमियों का गजब का प्यार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA देश प्रेमियों का गजब का प्यार

कल 15 अगस्त यानी हमारा स्वतंत्रता दिवस था। वैसे तो हम भारतीयों को हमेशा प्यार-मोहब्बत के साथ रहना चाहिए। मगर 15 अगस्त को अलग-अलग तरीके से इस बात को हर भारतीय तक पहुंचाने का काम किया जाता है। लोगों से कहा जाता है कि हमें आजादी काफी त्याग और बलिदान के बाद मिली है इसलिए हमें इसकी कदर करनी चाहिए और आपस में मिल-जुलकर रहना चाहिए। लेकिन अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो देश प्रेमियों का गजब का प्यार देखने को मिल रहा है। उनका ये प्यार देखने के बाद आप भी बोलेंगे की ये कैसा प्यार है भाई?

देश प्रेमियों का गजब का प्यार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर कई गाड़ियां चल रही हैं। इसी दौरान धोती और सिर पर तिरंगे के रंग वाली टोपी पहने एक व्यक्ति आता है। वो आगे बढ़ता है और सामने से आने वाले एक स्कूटी सवार को रोकता है। उसे रोकने के बाद उसके साथ बदतमीजी करता है। ये देख उस आदमी को गुस्सा आ जाता है और वो उसे अपने पास बुलाता है। धोती पहना हुआ आदमी भी उसके सामने सीना तान कर खड़ा हो जाता है। फिर क्या था? स्कूटी सवार व्यक्ति को और गुस्सा आता है और सामने वाले इंसान पर चाटों की बरसात कर देता है। सड़क से जा रहा एक दूसरा व्यक्ति इन दोनों को अलग कर लड़ाई को रुकवाता है। इसके बाद धोती पहने हुए इंसान ने अपना कमाल का डांस मूव दिखाता है। लोगों को वीडियो का ये हिस्सा बहुत पसंद आ रहा है। उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है वो नशे में था और वो क्या कर रहा है, उसे इसका कुछ अंदाजा नहीं था। इस वीडियो के बैकग्राउंड में चल रहे गाना ने इसे और खास बना दिया।

वीडियो हुआ जमकर वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @Ghar Ke Kalesh नाम के एक पेज से कल यानी 15 अगस्त को शेयर किया गया था। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 257.5K व्यूज मिल चुके हैं और 2500 से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस मजेदार वीडियो को कमेंट्स भी बहुत मजेदार हैं। एक बंदे ने लिखा है, ये है देश प्रेमियों का अद्भुत प्रेम। एक दूसरे इंसान ने लिखा, आखिरी में क्या डांस किया है?

ये भी पढ़ें-

आजादी के दिन लड़की ने दिखाई देशभक्ति, चलती साइकिल पर किया डांस, वीडियो ने लोगों का जीता दिल

माता-पिता की बड़ी लापरवाही आई सामने, वीडियो देख सभी हो गए दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement