Saturday, May 18, 2024
Advertisement

ट्रक के आगे स्कूटी लेकर खड़ी थी लड़की, ड्राइवर ने देखा नहीं और चढ़ा दी गाड़ी, फिर जो हुआ... देख यकीन नहीं होगा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूटर चालक लड़की, ट्रक के ब्लाइंड स्पॉट के सामने अपनी स्कूटी लेकर खड़ी हो जाती है। फिर जो होता है वह लड़की ने कभी सोचा तक नहीं होगा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 04, 2024 19:51 IST
स्कूटर को रौंदते हुए निकली ट्रक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूटर को रौंदते हुए निकली ट्रक

रोड पर गाड़ी चलाते वक्त हमें बिल्कुल सतर्क रहना चाहिए। खास तौर पर तब जब आप किसी बड़े वाहन के आगे-पीछे अपनी दो पहिया वाहन लेकर चल रहे हो। बड़े वाहन जैसे ट्रक, बस या उसके जैसे अन्य ऊंचे वाहन। ऐसे गाड़ियों के आगे-पीछे ज्यादा चिपक कर खड़े नहीं होना चाहिए। ऐसे जगह को ब्लाइंड स्पॉट कहते हैं। ब्लाइंड स्पॉट वह जगह होती है जहां से ड्राइवर को सामने सड़क पर कुछ नहीं दिखाई देता। ऐसा इसलिए क्योंकि इन वाहनों का ड्राइवर रोड से काफी ऊंचाई पर बैठा होता है। 

ट्रक के एकदम आगे खड़ी हो गई लड़की

इस चीज को अच्छे से बयां करते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की अपनी स्कूटी को ट्रक के बिल्कुल आगे लेकर खड़ी है। ड्राइवर के सीट के दूसरी ओर स्कूटर लेकर खड़ी होने के कारण ड्राइवर की नजर उस लड़की पर नहीं गई। ट्रैफिक होने की वजह से गाड़ियां रुकी हुई थीं और जैसे ही ट्रैफिक खुला गाड़ियों ने चलना शुरू कर दिया। खड़ी ट्रक भी आगे की ओर बढ़ी। जिसके चपेट में लड़की आ गई और लड़की के स्कूटर को रौंदते हुए ट्रक आगे की ओर निकल गया। गनीमत रही कि ट्रक के टायर के नीचे लड़की नहीं आई और ट्रक लड़की को पार कर गई। नहीं तो लड़की का बचना मुश्किल हो जाता। जिसके बाद लड़की ट्रक के नीचे से जैसे-तैसे कर के सही-सलामत निकली। लेकिन उस लड़की का स्कूटर टूटकर चकनाचूर हो गया।  

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और उसे लाइक किया है। जबकि कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर लड़की को लकी बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- लड़की को तो यही लगा होगा कि अब वो नहीं बच पाएगी। दूसरे ने लिखा- इस गटना के बाद लड़की अब शायद ही कभी स्कूटर चलाएगी। 

ये भी पढ़ें:

77 साल की गर्लफ्रेंड के साथ नूडल्स खाते दिखा 19 साल का लड़का, फिर किया कुछ ऐसा कि शरमा गईं दादी

रजनीकांत का गाना बजते ही नाचने लगा हाथी, डांस स्टेप्स देख पब्लिक हुई हैरान, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement