Saturday, April 27, 2024
Advertisement

देखो भाईयों आपकी पसंदीदा काजू कतली के साथ यह क्या हो रहा है? Video देख भड़क उठेंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला भजिया बनाती हुई नजर आ रही है। मगर महिला यह भजिया आलू या फिर प्याज से नहीं बल्कि काजू कतली से बना रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 08, 2024 7:09 IST
काजू कतली का भजिया बनाती हुई महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA काजू कतली का भजिया बनाती हुई महिला

आजकल अच्छे खासे खाने को बर्बाद करना, लोगों के लिए एक फैशन हो गया है। हर कोई खाने के साथ कोई ना कोई प्रयोग कर रहा है। पहले तो यह एक्सपेरिमेंट बाहर रेस्टोरेंट, कैफे और फूड स्टॉल तक सीमित था। वायरल वीडियो को देखकर लोग सोचते थे कि बाहर नहीं तो घर में ही अच्छा खाना बनाकर खा लेंगे। मगर प्रयोगशाला की यह गाड़ी घर के किचन तक पहुंच गई है। किचन में काजू कतली के साथ एक्सपेरिमेंट करती एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका गुस्सा सातवें आसमान तक पहुंच जाएगा।

काजू कतली का भजिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो नजर आने वाला है, उसे देखने के बाद आप अपना गु्स्सा कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वायरल वीडियो किसी के घर के किचन का है जहां एक महिला सबसे पहले तो काजू कतली का एक पीस उठाती है और फिर उसे बेसन में अच्छे लपेटती है। इसके बाद महिला उसे गर्म तेल की कढ़ाई में डाल देती है। वीडियो बनाने वाला शख्स उससे पूछता है कि वह क्या कर रही है? तो महिला कहती हैं कि, देख मैं काजू कतली के भजिए बना रही हूं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @byomkesbakshy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'अंबानी का सस्ता इंटरनेट पता नहीं क्या-क्या दिखायेगा?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 64 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई ये काजू कतली की बेइज्जती है या फिर पकोड़ों की? दूसरे यूजर ने लिखा- नर्क में जाएगी। तीसरे यूजर ने लिखा- हां आंटी जी थोड़ा सा जहर अगर दे देते ना तो स्वाद आ जाता। एक अन्य यूजर ने लिखा- आंटी काजू कतली बचपन  से फेवरेट था, कुछ तो शर्म कर लेती।

ये भी पढ़ें-

टीचर ने पूछे तीन सवाल, बच्चे का Honest जवाब आपके चेहरे पर भी ला देगा मुस्कान, देखें वायरल पोस्ट

गुरुग्राम में ऐसी गुंडागर्दी, 9 रुपये के लिए लड़कों ने दुकान में कर दी तोड़फोड़, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement