Friday, May 10, 2024
Advertisement

"मैं अपने Ex Boyfriend के साथ सोना चाहती हूं", अंतिम समय में पत्नी की आखिरी इच्छा सुन पति को लगा सदमा

एक शख्स की पत्नी इस दुनिया में कुछ ही महीनों की मेहमान है। ऐसे में जब शख्स ने अपनी पत्नी की अंतिम इच्छा जानना चाहा तो उसका जवाब सुनकर उसे बहुत बड़ा सदमा लगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 09, 2023 15:07 IST
पत्नी की आखिरी इच्छा सुनकर पति को पहुंचा ठेस।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पत्नी की आखिरी इच्छा सुनकर पति को पहुंचा ठेस।

जब भी किसी इंसान का अंतिम समय होता है तो सभी लोग अचानक से उसकी फिक्र करने लगते हैं। वह चाहते हैं कि जाने वाले इंसान की सभी इच्छाएं पूरी हो जाए। ऐसे में लोग उनके अंतिम समय में उनकी आखिरी इच्छा के बारे में पूछते हैं। कई लोगों की इच्छाएं ऐसी होती हैं जो आसानी से पूरी कर दी जाती है और कई लोग को अपने अंतिम समय में भी कुछ ऐसा मांग लेते हैं जिसे सुनकर उनके चाहने वाले भी चक्कर में पड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ जिसकी बीमार पत्नी जो अपने अंतिम समय में जी रही है। मौत के नजदीक खड़ी पत्नी से जब शख्स ने उसकी अंतिम इच्छा पूछी तो जवाब सुनकर उसका दिल दहल गया।

शख्स ने सोशल मीडिया पर बताई अपने दिल की बात

शख्स ने अपना ये दुख बहुत ही भारी मन से Reddit पर पोस्ट करते हुए बताया। उसने बताया कि उसकी पत्नी को एक जानलेवा बीमारी है। डॉक्टर ने भी जवाब दे दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी पत्नी के जीवन के कुछ महीने ही बचे हैं। ऐसे में जब उसने अपनी पत्नी की आखिरी इच्छा जानना चाहा तो उसका जवाब सुनकर उसका दिल टूट गया। पत्नी ने उससे कुछ ऐसा मांग लिया कि वह उसके सामने कुछ बोल ही नहीं पाया। जिसके बाद उसने ये बात सोशल मीडिय पर शेयर की और कहा कि उसे बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रहा है कि अब वह क्या करे।

"मैं अपने एक्स लवर के साथ सोना चाहती हूं"

शख्स ने अपनी पोस्ट में बताया कि उसकी पत्नी 'टर्मिनल मेडिकल कंडीशन' से पीड़ित है और वह अब इस दुनिया में कुछ ही महीनों की मेहमान है। दोनों पिछले 10 साल से साथ हैं, ऐसे में वह अपनी पत्नी के आखिरी दिनों को खुशियों से भरना चाहता है। लेकिन पत्नी की आखिरी इच्छा ने उसे घनघोर धर्मसंकट में डाल दिया है। दरअसल, पत्नी ने आखिरी इच्छा के तौर पर अपने पति से कहा है कि वह मरने से पहले अपने एक्स लवर के साथ एक रात सोना चाहती है। यह सुनने के बाद पति गहरे सदमे में चला गया है। 

"ये किस धर्मसंकट में मैं फंस गया"

फिर शख्स ने कहा कि उसे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा कि वह क्या करे। पत्नी की आखिरी इच्छा ने उसे अंदर से झंकझोर दिया है। उसकी पत्नी शादी के 10 साल बाद भी अपने पुराने प्रेमी को याद करती है। सामान्य परिस्थितियों में वह इस बात पर रिएक्ट कर सकता था लेकिन इस स्थिति में वह अपनी पत्नी को किसी तरह से ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। वह अपने दिल का हाल बताते हुए कहा कि इस बात को वह जिंदगी भर नहीं भूल सकता। 

ये भी पढ़ें:

Video: फोटोग्राफर को देख भालू पड़ गया पीछे, भागने के बजाय शख्स ने उसे ही दौड़ा लिया

Optical Illusion: इन तीनों महिलाओं में से शख्स की असली बीवी कौन है? सिर्फ तेज दिमाग वाले लोग ही दे पाएंगे जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement