Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शख्स को डेट पर जाना पड़ गया भारी, लड़की से मिलने के बाद जान पर बन आई

टिंडर पर एक शख्स को मैच मिला और वह गर्लफ्रेंड से मिलने एक रेस्टोरेंट में पहुंच गया। डेट के बाद जब वह वापस लौट रहा था तब उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की थी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 21, 2023 20:44 IST
डेट पर मिलने आए शख्स की जान पर बन आई आफत।- India TV Hindi
Image Source : FREE PIK डेट पर मिलने आए शख्स की जान पर बन आई आफत।

दुनिया में डेटिंग साइट का चलन बहुत तेजी से बढ़ रहा है। लोग घर बैठे-बिठाए अपने लिए पार्टनर ढूंढ लेते हैं। पहले लोगों को अपना पार्टनर को दोस्तों के जरिए ढूंढते थे या फिर किसी परिचित से अपनी जान-पहचान करते थे। लेकिन अब तो आप टिंडर या बंबल के जरिए आसानी से अपनी पार्टनर ढूंढ सकते हैं। इसमें कुछ लोगों की दाल बड़े ही आराम से गल जाती है तो कुछ लोगों को लेने के देने पड़ जाते हैं क्योंकि इन साइट्स पर मिले लोगों के बारे में आपको जरा सा भी अंदाजा नहीं होता कि वह किस नेचर के हैं। कुछ ऐसा ही एक 36 साल के इजराइली शख्स के साथ घटना घटी। खबर में शख्स की पहचान उजागर नहीं की गई है।

डेट के बाद हुआ किडनैप

दरअसल, एक शख्स को टिंडर पर एक लड़की मिली जिसके बाद मैच हुआ और दोनों ने एक दूसरे से मिलने का प्लान बनाया। लेकिन डेट के खत्म होने के बाद जो कुछ भी शख्स के साथ हुआ उसका अंदाजा उसने कभी भी नहीं लगाया था। हुआ यूं कि शख्स को डेट के बाद किडनैप कर लिया गया फिर उसकी जमकर पिटाई की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शख्स को उन बदमाशों से छुड़ाया। डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार शख्स घूमने के लिए कोलंबिया गया था। यहां पर उसे टिंडर से एक लड़की का मैच मिला जिसके बाद वह उससे मिलने के लिए रेस्टोरेंट पहुंच गया। डेट पर वह लड़की से मिला। फिर डेट के बाद शख्स वापस आने के लिए राइडशेयर नाम की कंपनी से कैब बुक की। जैसे ही शख्स कैब के अंदर घुसा उसे कैब में तीन लोग और मिले जिन्होंने उसकी कैब में घुसते ही जमकर धुनाई कर दी।

पुलिस ने शख्स को हमलावरों के चंगुल से छुड़ाया

इसके बाद कैब ड्राइवर ने कार को सड़क पर तेजी से भगाने लगा। शुक्र है कि कैब पर पुलिस की नजर पड़ गई। फिर पुलिस ने कैब का पीछा किया। इसके बाद कैब एक जगह पर जाकर टकरा गई फिर पुलिस ने कैब में सवार 3 लोगों को अपने हिरासत में ले लिया और युवक को उनके चुंगुल से छुड़ाया। इजराइली शख्स ने पुलिस को बताया कि उसे किडनैप कर लिया गया था और उसके साथ लूटपाट भी की गई। पुलिस को मौके से दो बंदूक बरामद हुई है। वहीं पुलिस ने कहा कि जिन लोगों ने शख्स को जिस कैब से किडनैप किया था उनके कैब पर लगे नंबर भी फर्जी थे।

ये भी पढ़ें:

दुनिया के इन YouTubers के पास है सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर्स, देखें TOP 10 List

दिल्ली की निधी चौधरी जो वकालत छोड़कर सोशल मीडिया स्टार बनीं, आज करती हैं लाखों दिलों पर राज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement