Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बॉलीवुड के गाने पर Zomato के डिलिवरी बॉय ने किया गजब का डांस, लेकिन लोग लेने लगे मजे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायपल हो रहा है जिसमें Zomato का डिलिवरी बॉय एक गाने पर शानदार डांस करता हुआ नजर आ रहा है। मगर लोगों ने वीडियो देखने के बाद उससे मजे लेने शुरू कर दिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 23, 2024 18:39 IST
डांस करता हुआ डिलिवरी बॉय- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करता हुआ डिलिवरी बॉय

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। फेमस होने के लिए लोग सबसे ज्यादा डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर अप्लोड करते हैं। अधिकतर लोग नॉर्मल डांस स्टेप्स या फिर अजीब डांस स्टेप्स करते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे लोगों का वीडियो देखने के बाद लोग उनको ट्रोल करना भी शुरू कर देते हैं। मगर कभी-कभी 1-2 वीडियो ऐसे देखने को मिल जाते हैं जिसमें लड़का या फिर लड़की काफी शानदार डांस करते हुए नजर आते हैं। इनका वीडियो वायरल होते हैं तो लोग उनकी काफी तारीफ भी करते हैं। मगर इस बंदे के साथ उल्टा ही हो गया।

बॉलीवुड गाने पर डांस

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जिसने Zomato के कपड़े पहने हुए है, वह किसी सुनसान सड़क पर खड़ा है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के टाइटल ट्रैक पर बंदा डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। शख्स ने इतने शानदार मूव्स दिखाए जैसे मानों यह कोई प्रोफेशनल डांसर हो। वीडियो में शख्स बहुत अच्छा डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। और शायद उसके अच्छे डांस के कारण ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने इस तरह लिए मजे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mosaan_2o नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 45 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- यह कारण है कि मेरा ऑर्डर लेट आता है। दूसरे यूजर ने लिखा- तभी सोचू मेरा ऑर्डर क्यों लेट हो रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- मेरा ऑर्डर खाने के बाद डिलिवरी बॉय। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऑर्डर लाओ भईया भूख लगी है।

ये भी पढ़ें-

अरे मेट्रो में अब और क्या-क्या देखने को मिलेगा, Video लोगों के दिमाग का उड़ा रहा है फ्यूज

शादी के लिए नहीं मिल रही थी दुल्हन तो लड़का हो गया परेशान, Shaadi.com की पोस्ट पर खुद से करने लगा चैट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement