Saturday, May 04, 2024
Advertisement

क्या पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की रैली को मंजूरी नहीं मिल रही? अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान

अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी को राज्य में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के हिस्से के रूप में कुछ जनसभाओं के आयोजन को मंजूरी प्राप्त करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: January 26, 2024 16:31 IST
अधीर रंजन चौधरी- India TV Hindi
Image Source : FILE- ANI अधीर रंजन चौधरी

 सिलीगुड़ी: कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी को राज्य में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के हिस्से के रूप में कुछ जनसभाओं के आयोजन को मंजूरी प्राप्त करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यहां सिलीगुड़ी में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि पार्टी कुछ स्थानों पर जनसभाएं करना चाहती है लेकिन स्कूल की परीक्षाओं की वजह से मंजूरी नहीं दी गयी।

अधीर रंजन चौधरी ने किया ये दावा

उन्होंने कहा, ''कुछ स्थानों पर परीक्षाओं का हवाला देते हुए हमें जनसभाएं करने की मंजूरी नहीं मिल रही है और हमें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। भारत जोड़ों न्याय यात्रा को असम सहित पूर्वोत्तर में दिक्कतों का सामना करना पड़ा है और अब हम पश्चिम बंगाल में भी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं।

चौधरी ने कल दिया था ये बयान

बृहस्पतिवार रात को इस मुद्दों पर चौधरी ने कहा कि हमने सोचा था कि पश्चिम बंगाल में कुछ स्थानों पर हमें जनसभाएं करने के लिए रियायत मिलेगी लेकिन प्रशासन कह रहा है कि वे मंजूरी नहीं दे सकते। मणिपुर में 14 जनवरी से शुरू हुई राहुल गांधी की अगुवाई वाली यह यात्रा बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल पहुंची और दो दिनों तक राज्य में रुकी रहेगी। यात्रा 28 जनवरी से शुरू होगी।

टीएमसी नेता ने दिया ये बयान

वहीं सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने हालांकि दावा किया कि पश्चिम बंगाल में प्रशासन राजनीतिक प्रभाव से मुक्त है। टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा, ''विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' के पश्चिम बंगाल में टूटने की वजह अधीर चौधरी ही हैं। दूसरी बात, सभी विपक्षी दल राज्य में कार्यक्रम करते हैं, किसी को कोई परेशानी नहीं होती। स्कूलों में बोर्ड परीक्षाएं होने के कारण प्रशासन ने यह फैसला लिया होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement