Friday, May 17, 2024
Advertisement

सरकारी डॉक्टर ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर पुलिस के सामने कर दिया सरेंडर; खून से लथपथ मिली लाश

पश्चिम बंगाल में एक सरकारी डॉक्टर ने पत्नी की हत्या कर दी। इसकी जानकारी उसने खुद पुलिस स्टेशन में जाकर दी और खुद को सरेंडर कर दिया। घटना बागदा थाना क्षेत्र के हेलेंचा इलाके की है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: August 20, 2023 20:58 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में पति द्वारा महिला की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल, जिले में 28 वर्षीय एक सरकारी डॉक्टर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और रविवार को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना बागदा थाना क्षेत्र के हेलेंचा इलाके की है। 

ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों को बताया 

पुलिस ने बताया कि एसएसकेएम सरकारी अस्पताल में काम करने वाले डॉ. अरिंदम बाला रविवार सुबह पुलिस थाने पहुंचे और ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस उसके घर पहुंची, तब उसे बाला की 25 वर्षीय पत्नी रत्नातम का खून से लथपथ शव मिला। उन्होंने बताया कि रत्नातम के पिता राजीव कुमार डे की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद अरिंदम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। 

दोनों की शादी के हुए थे दो साल

अधिकारी ने बताया कि दोनों की शादी को करीब दो साल हो गए थे। पुलिस अधिकारी ने जांच का हवाला देते हुए ज्यादा जानकारी शेयर करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, "हम जांच कर रहे हैं कि डॉक्टर ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की। हमें अब तक जो पता चला है वह यह है कि दंपति अलग-अलग रहते थे।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement