1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. TMC कार्यकर्ताओं ने BJP समर्थक की मां को बुरी तरह पीटा! बीजेपी ने पूछा- क्या ये बंगाल की बेटी नहीं?

TMC कार्यकर्ताओं ने BJP समर्थक की मां को बुरी तरह पीटा! बीजेपी ने पूछा- क्या ये बंगाल की बेटी नहीं?

बंगाल में हुई घटना के बाद पोस्टरों के जरिए भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी पर हमला बोला है। भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में कई जगहों पर गोपाल मजूमदार की मां के चोट वाली तस्वीरें लगवाई हैं और टीएमसी से सवाल किया है कि क्या वो बंगाल की बेटी नहीं हैं?

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 01, 2021 17:01 IST

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में इस साल चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले ही बंगाल के कई हिस्सों से लगातार हिंसा की खबरें सामने  आ रही है। अब पश्चिम बंगाल के नार्थ 24 परगना जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर भारतीय जनता पार्टी के नेता गोपाल मजूमदार और उनकी बूढ़ी मां की बुरी तरह से पिटाई करने का आरोप लगा है। ये मामला 27 फरवरी की है, जिसको लेकर FIR भी दर्ज की जा चुकी है। हालांकि टीएमसी ने भाजपा के इन आरोपों को खारिज कर दिया है लेकिन बंगाल में इस घटना पर राजनीति तेज हो गई है।

पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

मामले पर सियासत तेज

बंगाल में हुई घटना के बाद पोस्टरों के जरिए भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी पर हमला बोला है। भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में कई जगहों पर गोपाल मजूमदार की मां के चोट वाली तस्वीरें लगवाई हैं और टीएमसी से सवाल किया है कि क्या वो बंगाल की बेटी नहीं हैं? इसके अलावा भाजपा ने सोशल मीडिया के जरिए भी टीएमसी पर निशाना साधा है। भाजपा ने सोशल मीडिया पर महिला के सूजे हुए चेहरे की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा, "बंगाल की जनता बंगाल की बेटी के साथ मारपीट करने वालों को माफ नहीं करेगी"।

पढ़ें- कुंभ मेले में बिना पंजीकरण नहीं मिलेगी एंट्री, जारी होगा ई-पास

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बंगाल की बेटी के रूप में पेश कर रही है। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, TMC के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, “तृणमूल एक सकारात्मक अभियान चला रही है। भाजपा हताश उनके पास सुशासन पर ममता बनर्जी का कोई मुकाबला नहीं है, बंगाल अपनी बेटी चाहता है।

पढ़ें- राम मंदिर के लिए 2,100 करोड़ रुपये से अधिक जमा हुए: ट्रस्ट

पुलिस बोली- मामले की जांच की जा रही है
बैरकपुर कमिश्नरेट के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार पर शनिवार को निमता थाना क्षेत्र के उत्तर दमदम में कुछ बदमाशों ने हमला किया। मजूमदार की बूढ़ी मां ने दावा किया कि उन्हें और उनके बेटे को टीएमसी के "गुंडों" ने पीटा था और उनके बेटे को धमकी दी थी कि वह किसी को भी घटना का खुलासा न करें।

पढ़ें- भारतीय रेलवे ने किया कई और ट्रेनों का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

पुलिस अधिकारी ने हालांकि दावा किया कि भाजपा समर्थक की मां पर हमला नहीं किया गया था और उनका चेहरा किसी बीमारी के कारण सूज गया है। अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और घटना के पीछे उन लोगों की पहचान नहीं की जा सकी है, जो मास्क पहने हुए थे। उन्होंने कहा कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता और पारिवारिक विवाद सहित सभी कोणों से इस घटना की जांच की जा रही है।

पढ़ें- पीएम मोदी को अपनी जीवन में महसूस होती है इस बात की कमी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TMC कार्यकर्ताओं ने BJP समर्थक की मां को बुरी तरह पीटा! बीजेपी ने पूछा- क्या ये बंगाल की बेटी नहीं? News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment
X