Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बुजुर्ग कपल की दर्दभरी कहानी: इलाज के लिए पैसे नहीं... पैरालाइज पत्नी की हत्या कर अपार्टमेंट की छत से कूदा शख्स

मृतक दंपत्ति की दो बेटियां हैं, दोनों की शादी हो चुकी है। हालांकि बेटियां अक्सर अपने माता-पिता से मिलने आती थीं, लेकिन पत्नी गीता की दैनिक देखभाल की जिम्मेदारी अमूल्य पर थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 21, 2023 13:42 IST
बुजुर्ग जोड़े की...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बुजुर्ग जोड़े की प्रतीकात्मक तस्वीर

कोलकाता: 75 वर्षीय एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपनी पैरालिसिस पीड़ित पत्नी की हत्या करने के बाद अपने अपार्टमेंट परिसर की छत से कूदकर जान दे दी। मृतकों की पहचान अमूल्य समद्दर और 60 वर्षीय गीता समद्दर के रूप में की गई। अपार्टमेंट परिसर के निवासियों ने पुलिस को तब सूचित किया, जब उन्होंने अमूल्य समद्दर का शव जमीन पर खून से लथपथ देखा।

घर का ताला तोड़ा तो मिला महिला का शव

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सबसे पहले अमूल्य समद्दर को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद कर्मियों ने दंपति के घर का ताला तोड़ा तो गीता का शव मिला। शुरुआती जांच में पता चला है कि उसकी हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है।

इलाज के खर्च की थी टेंशन

पड़ोसियों के मुताबिक, मृतक दंपत्ति की दो बेटियां हैं, दोनों की शादी हो चुकी है। हालांकि बेटियां अक्सर अपने माता-पिता से मिलने आती थीं, लेकिन गीता की दैनिक देखभाल की जिम्मेदारी अमूल्य पर थी। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि वह काफी समय से इस बात को लेकर चिंतित था कि वह अपनी लंबे समय से बीमार पत्नी के इलाज का खर्च कैसे वहन करेगा। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement