1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. अश्लील बात करने पर हरीम शाह ने पाकिस्तानी मुफ्ती को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

अश्लील बात करने पर हरीम शाह ने पाकिस्तानी मुफ्ती को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गईं हैं और इस बार सुर्खियों में है उनका थप्पड़। ये जोरदार थप्पड़ हरीम शाह ने मारा है पाकिस्तान के विवादित मुफ्ती अब्दुल कवी को।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 20, 2021 15:39 IST
Hareem Shah slaps Mufti Qavi over vulgar conversation, video viral- India TV Hindi
Image Source : ANI पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गईं हैं और इस बार सुर्खियों में है उनका थप्पड़। 

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गईं हैं और इस बार सुर्खियों में है उनका थप्पड़। ये जोरदार थप्पड़ हरीम शाह ने मारा है पाकिस्‍तान के विवादित मुफ्ती अब्‍दुल कवी को। हरीम शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह मुफ्ती अब्दुल कवी को थप्पड़ मारते दिख रही हैं। हरीम का आरोप है कि मुफ्ती उनके साथ अश्लील बातचीत कर रहे थे। जैसे ही हरीम शाह ने वीडियो शेयर किया पूरे पाकिस्तान में ये वायरल हो गया।

हरीम ने कहा कि वीडियो में लाल कपड़ों में वही नजर आ रही हैं और मुफ्ती कवि को थप्‍पड़ मारने का उन्‍हें कोई अफसोस नहीं है। हारिम ने कहा, 'मुझे कोई पछतावा नहीं है। यदि उनके जैसे आदमी को दंडित किया जाए तो पाकिस्‍तान में कोई बलात्‍कार नहीं होगा।' घटना के समय मुफ्ती अपने बेड पर बैठे हुए थे और उन्‍हें अचानक हुए इस हमले से संभलने का भी मौका नहीं मिला।

हरीम ने माडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने मुफ्ती को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि उनके सब्र का बांध टूट गया था। मुफ्ती ने उनसे गंदी बातें कीं। हरीम का कहना है कि उनके पास उस बातचीत की पूरी रिकॉर्डिंग भी मौजूद है। हालांकि अपने ऊपर लगे इल्जामों को लेकर मुफ्ती का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि हरीम ने उन्हें किसलिए थप्पड़ मारा। जब हरीम ने उन्हें थप्पड़ मारा तो वह सिर्फ चाय पी रहे थे। 

उन्होंने बताया कि हरीम के साथ एक और महिला थी. हरीम ने मुझे थप्पड़ मारा और दूसरी महिला ने इसे रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो के वायरल होते ही हरीम शाह पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो गईं। वहीं कई लोगों ने हरीम का समर्थन किया तो कुछ लोगों ने आलोचना भी की।

बता दें कि इससे पहले भी मुफ्ती अब्दुल कवी का एक विवादित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें भी वह हरीम शाह के साथ बात करते नजर आए थे। वीडियो कॉल में मुफ्ती कवी ने कहा था कि वो हरीम से मिलना चाहते थे। मुफ्ती ने हरीम का चेहरा देखने की भी बात कही थी। पाकिस्‍तानी मुफ्ती एक अन्‍य सोशल मीडिया स्‍टार कंद‍ील बलोच के साथ संबंध को लेकर भी विवादों में रहे थे। कंद‍िल की बाद में हत्‍या कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment