Monday, June 17, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के पंजाब में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 5 बच्चों समेत एक ही परिवार के 13 लोगों की गई जान

पाकिस्तान के पंजाब में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई है। भीषण सड़क हादसे में नौ अन्य लोग घायल भी हुए हैं।

Edited By: Amit Mishra @AmitMishra64927
Updated on: May 18, 2024 18:26 IST
पाकिस्तान सड़क हादसा (सांकेतिक तस्वीर)- India TV Hindi
Image Source : AP पाकिस्तान सड़क हादसा (सांकेतिक तस्वीर)

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शनिवार को एक मिनी ट्रक के सड़क से फिसलकर गड्ढे में गिर जाने से उसमें सवार पांच बच्चों सहित एक ही परिवार के कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में नौ अन्य लोग घायल हो गए हैं। बचाव अभियान में जुटे अधिकारियों ने हादसे को लेकर जानकारी दी है। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद लोगों की मदद भी की।  

खैबर पख्तूनख्वा से पंजाब आ रहा था ट्रक 

'रेस्क्यू-1122' के मुताबिक, यह मिनी ट्रक खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले से पंजाब के खुशाब जिले की ओर आ रहा था, तभी यह हादसा हुआ। लाहौर से करीब 250 किलोमीटर दूर खुशाब के पेंच पीर इलाके में यह हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब एक मोड़ पर मिनी ट्रक सड़क से फिसलकर गड्ढे में गिर गया। 

इस वजह से हुआ हादसा 

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘पांच बच्चों समेत 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नौ घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।’’ कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तेज गति के कारण मिनी ट्रक के चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिस कारण यह हादसा हुआ।

सीएम नवाज ने जताया दुख 

पंजाब की मुख्यमंत्री मरयम नवाज ने दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। नवाज ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि हदसे में घायल हुए लोगों को बेहतर उपचार सुविधाएं प्रदान की जाएं। (भाषा) 

यह भी पढ़ें:

ये है दुनिया की सबसे गर्म जगह, यहां आग उगलता है सूरज 

ताइवान की संसद में जमकर हुआ हंगामा, सांसदों ने एक दूसरे को नोचा, खींचा और घसीटा...देखें VIDEO

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement