Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Spanish sisters killed in Pakistan: पाकिस्तानी पतियों को विदेश नहीं ले जा पाईं, चाचा ने की 2 स्पैनिश बहनों की हत्या

पुलिस ने बताया कि दोनों बहनों की शादी एक साल से भी ज्यादा समय पहले पाकिस्तान में चचेरे भाइयों से हुई थी।

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: May 21, 2022 23:12 IST
Spanish girls killed, Spanish girls killed Pakistan, Spanish girls killed, Spanish girls killed Uncl- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/USTTRA Spanish nationals Urooj and Aneesa.

Highlights

  • चाचा ने अपनी भतीजियों को इसलिए मार दिया क्योंकि वे अपने पतियों को स्पेन ले जाने में नाकाम रही थीं।
  • अरूज अब्बास और अनीसा अब्बास नाम की बहनों की शादी पाकिस्तान में ही चचेरे भाइयों से हुई थी।
  • गोली मारने से पहले दोनों लड़कियों के साथ काफी वहशियाना सलूक किया गया था और उन्हें तड़पाया गया था।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाली खबर में 2 स्पैनिश बहनों की उनके चाचा ने हत्या कर दी। स्थानीय मीडिया द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, चाचा ने पाकिस्तानी मूल की अपनी भतीजियों को इसलिए मार दिया क्योंकि वे अपने पतियों को स्पेन ले जाने में नाकाम रही थीं। डॉन की एक खबर के मुताबिक, शुक्रवार को गुजरात जिले के नथिया गांव में अरूज अब्बास और अनीसा अब्बास की हत्या कर दी गई, क्योंकि वे स्पेन में अपने पतियों को साथ रखने के लिए उनके वास्ते वीजा प्राप्त करने में नाकाम रही थीं। अरूज अब्बास 21 और अनीसा अब्बास 23 साल की थी।

‘दोनों बहनों को मारने से पहले तड़पाया गया था’

पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में पता लगाया है कि दोनों बहनों की शादी एक साल से भी ज्यादा समय पहले पाकिस्तान में चचेरे भाइयों से हुई थी। जानकारी के मुताबिक, अरूज अब्बास और अनीसा अब्बास शादी से खुश नहीं थीं। बताया जाता है कि इस सभी चीजों के चलते दोनों बहनों का चाचा उनसे नाराज रहता था और उनकी उनके ही घर में हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह भी बताया कि गोली मारने से पहले दोनों लड़कियों के साथ काफी वहशियाना सलूक किया गया था और उन्हें तड़पाया गया था। दोनों बहनों की लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।


दोनों बहनों में से एक का ससुर भी था हत्यारा चाचा
पुलिस ने बताया कि इन महिलाओं की हत्या उनके चाचा ने की। वह इन बहनों में से एक का ससुर भी था। ससुराल वालों को शक था कि उन्होंने जानबूझकर अपने पतियों के वीजा की प्रक्रिया में देरी की है। घटना के बाद गुजरात के जिला पुलिस अधिकारी (DPO) अताउर रहमान और अन्य मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक विशेषज्ञों के एक दल ने अपराध स्थल से फोरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए। अखबार की खबर में कहा गया है कि अभी तक थाने में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने अपराध में शामिल संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement