Friday, April 19, 2024
Advertisement

ब्रिटेन: चाकू से हमला करने की घटना को लेकर महिला के खिलाफ मामला दर्ज

ब्रिटिश पुलिस ने उत्तरी ब्रिटेन के एक शहर में दिनदहाड़े चाकू से हमला करने की घटना को लेकर एक महिला के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 10, 2018 7:02 IST
Britain- India TV Hindi
Britain

लंदन: ब्रिटिश पुलिस ने उत्तरी ब्रिटेन के एक शहर में दिनदहाड़े चाकू से हमला करने की घटना को लेकर एक महिला के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है। दक्षिण यॉर्कशायर पुलिस ने रविवार को बताया कि बर्नस्ले शहर में हुए हमले के सिलसिले में लंदन में रहने वाली अयान अली(28) के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर लड़ाई और हथियार रखने के लिए भी मामला दर्ज किया गया। (दक्षिण सूडान में झील में गिरा क्षमता से ज्यादा यात्रियों को लेकर जा रहा विमान, 21 लोगों की मौत )

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसने एक महिला को एक फुट लंबे (30 सेंटीमीटर) चाकू लेकर राहगीरों का पीछा करते और लोगों को जान से मारने की धमकियां देते देखा। घटना में एक व्यक्ति मामूली रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद अयान को गिरफ्तार कर लिया गया।

शनिवार को दक्षिण यॉर्कशायर पुलिस ने एक बयान में कहा था, ‘‘बार्नस्ले शहर में चाकू से हमला करने की खबर के बाद एक महिला को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में रखा गया है।’’ सहायक मुख्य कांस्टेबल टिम फोबर ने कहा, ‘‘हमले में एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल हुआ है। किसी अन्य के घायल होने की कोई खबर नहीं है।’’

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement