Monday, May 06, 2024
Advertisement

बेटी के डिजाइन किए हुए कपड़ों की बिक्री ना होने पर भड़के ट्रंप

वाशिंगटन: डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पुत्री के डिजाइन किये हुये कपड़ों की बिक्री नहीं करने पर डिपार्टमेंटल स्टोर श्रंखला चलाने वाली कंपनी नॉर्डस्ट्रॉम को फटकार लगायी है। जिसके बाद एक बार फिर से ट्रंप परिवार

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 09, 2017 16:31 IST
Ivanka Trump - India TV Hindi
Ivanka Trump

वाशिंगटन: डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पुत्री के डिजाइन किये हुये कपड़ों की बिक्री नहीं करने पर डिपार्टमेंटल स्टोर श्रंखला चलाने वाली कंपनी नॉर्डस्ट्रॉम को फटकार लगायी है। जिसके बाद एक बार फिर से ट्रंप परिवार के कारोबार के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति का अत्यधिक मोह उजागर हो गया है। कंपनी ने कल इस सार्वजनिक फटकार को व्यापारिक हित के लिए संभावित उलझन बताया, जो पिछले माह ट्रंप के कार्यालय संभालने के बाद शुरू हुयी थी। हालांकि बाद में व्हाइट हाउस ने इसका बचाव किया।

अमेरिकी कानून प्रवर्तन एजेंसी को संबोधित करने के बाद ट्रंप ने अपने एक ट्वीट के जरिये फुटकर बिक्री करने वाली कंपनी को फटकार लगायी। कंपनी ने पिछले सप्ताह अपनी बिक्री खराब रहने के कारण ट्रंप की पुत्री इवांका के फैशन कपड़ों की बिक्री नहीं करने का निर्णय किया था। ट्रंप ने ट्विटर पर लिखा, नॉर्डस्ट्रॉम ने मेरी पुत्री इवांका के साथ अच्छा वर्ताव नहीं किया। उन्होंने लिखा, वह अच्छी लड़की है, हमेशा मुझे सही बात करने के लिए कहती है।

उल्लेखनीय है कि नवंबर में आश्चर्यजनक रूप से राष्ट्रपति चुनाव जीतने के बाद, ट्रंप सोशल मीडिया ट्विटर के जरिये बाहर के व्यक्तियों को नौकरी देने के लिए जनरल मोटर्स पर और कथित तौर पर विमानों के लिए संघीय सरकार से ज्यादा कीमत वसूलने के लिए बोइंग समेत अलग अलग कई कंपनियों को आड़े हाथों ले चुके हैं।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement