Thursday, May 16, 2024
Advertisement

डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस कर्मियों के फेरबदल की समय सीमा तय की?

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ रीन्स प्रीबस को व्हाइट हाउस कर्मियों के फेरबदल के लिए 4 जुलाई की समय सीमा दी है।

IANS IANS
Published on: June 12, 2017 19:35 IST
Donald Trump | AP File Photo- India TV Hindi
Donald Trump | AP File Photo

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ रीन्स प्रीबस को व्हाइट हाउस कर्मियों के फेरबदल के लिए 4 जुलाई की समय सीमा दी है। 'पोलिटिको' ने विभिन्न सूत्रों के हवाले से कहा कि ट्रंप ने अपने पूर्व अभियान प्रबंधक कोरी लेवंडोव्स्की और उप अभियान प्रबंधक डेविड बोसी को वरिष्ठ सलाहकार और डिप्टी चीफ ऑफ स्टाफ के रूप में नियुक्त करने पर विचार किया है।

व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर ने 'पॉलिटिको' को दिए बयान में समय सीमा की बात से इनकार कर दिया है। स्पाइसर ने कहा, ‘यह जिसने भी कहा है वह झूठा या मूर्ख है।’ ट्रंप के व्हाइट हाउस के कर्मचारियों में फेरबदल की अफवाह लगातार उड़ती रहती है, लेकिन हाल के सप्ताह में अफवाह ने जोर पकड़ा है। संचार निदेशक माइक डुबके ने मई के अंत में इस्तीफा दे दिया था और लेवंडोव्स्की और बोसी को लेकर भी इसी तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

स्पाइसर ने इस बात का खंडन किया कि माइक का इस्तीफा कर्मचारियों में फेरबदल का संकेत है। उन्होंने कहा कि ट्रंप अपने कर्मचारियों से बहुत खुश हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement