1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. शख्स ने पहले अपनी पड़ोसन की जान ली, फिर उसका दिल निकालकर आलू के साथ पकाया

अमेरिकी ने पड़ोसन की हत्या की, फिर उसका दिल निकालकर आलू के साथ पकाया

हत्यारे ने महिला का दिल काटकर निकाल लिया ताकि वह उसे आलू के पका कर अपने परिवार वालों को खिला सके।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 25, 2021 17:21 IST
Lawrence Paul Anderson, Oklahoma Heart Potato, Oklahoma Man Murder Heart- India TV Hindi
Image Source : OKLAHOMA STATE BUREAU OF INVESTIGATION अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी।  की हत्या कर दी।

ओक्लाहोमा: अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी। लॉरेंस पॉल एंडरसन नाम के हत्यारे ने इसके बाद महिला का दिल काटकर निकाल लिया ताकि वह उसे आलू के पका कर अपने परिवार वालों को खिला सके। ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के एक एजेंट ने जज को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन ने ओक्लाहोमा सिटी के दक्षिण-पश्चिम में लगभग 40 मील की दूरी पर चिकशा में अपनी पड़ोसी एंड्रिया लिन ब्लैंकेनशिप की उसके ही घर में हत्या कर दी थी।

एंडरस ने किया 3 लोगों का कत्ल

एंडरसन ने ब्लैंकेनशिप की हत्या करने के बाद उसका दिल काटकर निकाल लिया, ताकि उसे आलू के साथ पकाकर अपने परिवार को खिलाकर राक्षसों को बाहर निकाल सके। एंडरसन पर उसके अंकल लियोन पे और उनकी 4 साल की पोती कैओस येट्स की हत्या का भी आरोप है। उसने अपनी आंटी डेलसी पे को भी चाकू मारा था, लेकिन वह बच गई थीं। घटनास्थल से अधिकारियों ने जब एंडरसन को पकड़ा, तब वह तकिए पर उलटी कर रहा था। बाद में उसने अधिकारियों को ब्लैंकेनशिप के बारे में बताया। ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन ने कहा कि इन जघन्य वारदातों के लिए उसे मौत की सजा हो सकती है।

जनवरी में जेल से आया था बाहर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंडरसन को पहले भी एक मामले में 20 साल की सजा मिल चुकी थी, लेकिन उसकी 16 की सजा माफ कर दी गई और बीती जनवरी को उसे रिहा कर दिया गया। एंडरसन को 2017 में 20 साल की सजा हुई थी, लेकिन उसे ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन स्टिट ने माफी दे दी थी। जेल से निकलने के बाद एंडरसन अपने चाचा लियॉन पाई के साथ रह रहा था। एंडरसन को अपने चाचा के घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया। अपनी गिरफ्तारी से पहले वह अपने चाचा लियॉन की जान ले चुका था, जबकि अपनी चाची डेल्सी और उनकी पोती केयस येट्स घायल पड़ी थी। बाद में केयस की भी मौत हो गई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X