1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दुश्मन का कत्ल करने के लिए बाप-बेटे ने खुद कराई उसकी जमानत!

दुश्मन का कत्ल करने के लिए बाप-बेटे ने खुद कराई उसकी जमानत!

मामले की खास बात यह है कि इन पिता-पुत्र ने अपने दुश्मन की हत्या करने के लिए पहले खुद ही उसकी जमानत भी कराई। नौगवां पकाड़िया गांव में रहने वाली शायरा बेगम ने बताया कि उसके पति फिरोज अली की बागपत के शब्बीर और उनके बेटे अमीर के साथ दुश्मनी थी।

IANS IANS
Updated on: February 23, 2021 14:47 IST
father son duo  in pilibhit helps enemy to get bail from jail then kills him allegations दुश्मन का क- India TV Hindi
Image Source : IANS दुश्मन का कत्ल करने के लिए बाप-बेटे ने खुद कराई उसकी जमानत!

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां बाप-बेटे की एक जोड़ी पर अपने दुश्मन की हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। मामले की खास बात यह है कि इन पिता-पुत्र ने अपने दुश्मन की हत्या करने के लिए पहले खुद ही उसकी जमानत भी कराई। नौगवां पकाड़िया गांव में रहने वाली शायरा बेगम ने बताया कि उसके पति फिरोज अली की बागपत के शब्बीर और उनके बेटे अमीर के साथ दुश्मनी थी।

पढ़ें- IMD Alert: वीकेंड में लौट सकती है ठंड, पहाड़ों में बर्फबारी के साथ मैदानी इलाकों में बारिश का अनुमान

पढ़ें- सोने की स्मगलिंग के लिए कैसे-कैसे हथकंडे अपनाते हैं लोग, ये 5 वीडियो देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

शायरा ने कहा, "बाप-बेटे ने मेरे पति को मारने के लिए कई बार कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। फिर करीब 4 महीने पहले मेरे पति किसी काम से बाहर गए थे और वे वापस ही नहीं लौटे। मैंने तलाश की तो पता चला कि उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जेल भेज दिया गया है। जब मैंने 29 जनवरी को अपने वकील के जरिए इस बारे में जानने की कोशिश की तो पता चला कि शब्बीर और आमिर ने मेरे पति के जेल जाने के 2 दिन बाद ही उसकी जमानत करा ली थी। इतना नहीं जेल से बाहर आते ही उन लोगों ने मेरे पति का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी और लाश को कहीं ठिकाने लगा दिया।"

पढ़ें- पाकिस्तान फिर शर्मसार, मौलाना ने की 14 साल की बच्ची से शादी, संसद का है सदस्य
पढ़ें- गणतंत्र दिवस हिंसा: दिल्ली पुलिस ने जम्मू से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

शायरा की शिकायत पर पुलिस ने जब कार्रवाई नहीं की तो उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया। वहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद पुलिस ने शब्बीर और उसके बेटे आमिर के खिलाफ अब मामला दर्ज किया है। सुंगरही पुलिस थाने के एसएचओ श्रीकांत द्विवेदी ने बताया, "आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 364 और 506 के (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में अभी जांच चल रही है।"

पढ़ें- कोलंबो पहुंचने से पहले ही इमरान को झटका, भारत की वजह से श्रीलंका ने उठाया ये कदम
पढ़ें- भारत ने दिखाया बड़ा दिल, इमरान को दी इस बात की अनुमति

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दुश्मन का कत्ल करने के लिए बाप-बेटे ने खुद कराई उसकी जमानत! News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021