Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार: नीतीश को लेकर चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा- हमने PM मोदी की वजह से समर्थन किया, लेकिन...

लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमने केवल PM मोदी की वजह से समर्थन किया है। अगर नीतीश कुमार की नीति अभी भी राज्य में रहेगी तो उनका विरोध था और आगे भी रहेगा।

Reported By : Shoaib Raza Edited By : Rituraj Tripathi Published on: January 28, 2024 14:08 IST
Chirag Paswan- India TV Hindi
Image Source : FILE चिराग पासवान का बड़ा बयान

पटना: बिहार में बड़ा सियासी फेरबदल हुआ है। सीएम नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और आरजेडी के साथ अपना गठबंधन खत्म कर दिया है। वहीं अब नीतीश कुमार ने एनडीए का दामन थामा है। जिसके बाद आज शाम नीतीश कुमार बीजेपी के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाएंगे। इस बदलाव में ये बात अहम है कि बीजेपी कोटे से 2 डिप्टी सीएम होंगे। इस बीच लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

चिराग ने क्या कहा? 

चिराग ने कहा, 'हमने नीतीश कुमार की नीति का विरोध किया। अगर उनकी नीति अभी भी राज्य में रहेगी तो उनका विरोध था और आगे भी रहेगा। नीतीश की नीतियों से बिहार विकास नहीं कर सकता।' चिराग ने कहा, 'हमने पीएम मोदी की वजह से समर्थन किया है। हम NDA का हिस्सा हैं, राष्ट्र निर्माण में समर्थन करते हैं। चुनाव नजदीक हैं। जीतकर नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है। मैं शपथ ग्रहण समारोह में जा रहा हूं।'

पटना जाने से पहले चिराग के आवास पर हुई बैठक

पटना जाने से पहले चिराग के आवास पर बैठक भी हुई। इसमें चिराग के साथ पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद अरुण कुमार, प्रधान महासचिव अब्दुल खालिक, ए के वाजपेई, बिहार प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी मौजूद रहे। इस दौरान मौजूदा राजनीतिक गतिविधि पर चर्चा की गई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement