Thursday, April 25, 2024
Advertisement

5 मिनट की देरी हुई तो 5वीं के छात्र को बुरी तरह पीटा, प्रिंसिपल सहित 3 पर मामला दर्ज

पीड़ित ने दावा किया कि उसने टॉयलेट जाने की अनुमति ली थी और प्रिंसिपल शरिता देवी ने उसे इसके लिए 5 मिनट का समय दिया, लेकिन छात्र को लौटने में 10 मिनट हो गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: March 28, 2023 11:02 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के स्कूल में छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। पश्चिम चंपारण जिले के एक सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल समेत 3 टीचरों पर छात्र को पीटने का आरोप है। 5वीं कक्षा के छात्र को बेरहमी से पीटने के आरोप में इन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना 23 मार्च को जिले के शंकर यादव टोला गांव के सरकारी उच्च मध्यवर्गीय स्कूल में हुई थी। पीड़िता के माता-पिता ने बगहा एसडीएम और बथवारिया थाने में आवेदन दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

दरवाजा बंद कर बेरहमी से पिटाई 

बथवारिया थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पीड़ित ने दावा किया कि उसने टॉयलेट जाने की अनुमति ली थी और प्रिंसिपल शरिता देवी ने उसे इसके लिए 5 मिनट का समय दिया, लेकिन छात्र को लौटने में 10 मिनट हो गया। इससे प्रिंसिपल शरिता देवी नाराज हो गईं और उन्होंने कथित तौर पर छात्र की पिटाई कर दी। जब छात्रा ने बहस की, तो दो अन्य टीचर कृष्ण कुमार और धर्मेंद्र कुमार उसे क्लास रूम में ले गए और दरवाजा बंद कर उसकी बेरहमी से पिटाई की।

10 साल की अविका को क्यों PM मोदी लगे 'सबसे कूल' इंसान? जानें कौन है यह प्यारी सी बच्ची

'प्रिंसिपल ने गुस्से में बेटे को पीटा'

गुरुवार को पीड़ित ने आपबीती अपने माता-पिता को बताई। माता-पिता अन्य ग्रामीणों के साथ फौरन स्कूल पहुंचे। परिजन तुरंत बथवारिया थाने गए और तीन शिक्षकों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के पिता ने दावा किया कि उनका शरिता देवी से कुछ विवाद था और उन्होंने गुस्से में उनके बेटे को पीटा। बथवारिया थाने के एसएचओ अमित कुमार ने कहा, ''मेडिकल जांच और अन्य छात्रों के बयान के बाद हमने तीन शिक्षकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और आगे की जांच की जा रही है।''

ED ने छत्तीसगढ़ में कई स्थानों पर की छापेमारी, कोल स्कैम मामले में खंगाले जा रहे दस्तावेज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement