Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिहार: CBI-ED रेड पर तेजस्वी का मजेदार बयान-सिसोदिया के यहां 14 घंटे बैठे थे, आपके यहां 15 घंटे बैठेंगे, जानिए

बिहार विधानसभा में सोमवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ईडी और सीबीआई रेड पर मजेदार बयान दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरे घर ईडी की टीम आई और बोली-मनीष सिसोदिया के घर 14 घंटे बैठे थे और अब आपके घर पर 15 घंटे बैठेंगे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: March 20, 2023 18:43 IST
tejashwi yadav funny comment on cbi ed raid- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सीबीआई-ईडी की रेड पर तेजस्वी का मजेदार बयान

पटना: बिहार विधानसभा में सोमवार को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ी बात कही। तेजस्वी ने कहा कि ना तो मुझे सीएम बनने का शौक है और ना ही नीतीश कुमार जी को पीएम बनने का। लोग क्या कह रहे हैं इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। हम जहां हैं, वहां खुश हैं। इसके साथ ही तेजस्वी ने CBI और ED की रेड को लेकर शेरो शायरी के साथ बीजेपी पर निशाना साधा..तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरे घर आयी थी ED की टीम और टीम ने कहा कि हमलोग मनीष सिसोदिया के यहां तो 14 घंटे बैठे थे, आपके यहां 15 घंटे बैठेगे।

महागठबंधन मजबूती से खड़ा है, खड़ा रहेगा

तेजस्वी यादव की सीएम पद के लिए ताजपोशी और इसे लेकर जदयू और राजद में चल रही खींचतान के बीच तेजस्वी के खुद के सीएम ना बनने और नीतीश कुमार के पीएम ना बनने की इच्छा वाले बयान को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। तेजस्वी ने ये बड़ा बयान दिया है जिसपर अब सियासत चरम पर पहुंचने की संभावना है और विपक्षी दलों की उम्मीदों के धराशायी होने की भी बात कही जा रही है। तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने जो महागठबंधन को छोड़कर आने का फैसला किया है हम सब उसके साथ पूरी मजबूती के साथ खड़े हैं। 

ना लालू डरे ना उनका ये बेटा डरेगा 

तेजस्वी ने विधानसभा में पथ निर्माण विभाग के बजट पर अपनी बात रखी। सीएम नीतीश भी विधानसभा में मौजूद थे और सारी बातें ध्यान से सुन रहे थे जबकि बीजेपी के सदस्य सदन से वॉकआउट कर गए। तेजस्वी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम लोग विकास के साधक हैं और विपक्ष के लोग विकास के बाधक बने हुए हैं। तेजस्वी ने ऊंची आवाज में कहा कि इन लोगों से ना लालू यादव डरे थे और ना ही उनका ये बेटा डरेगा। तेजस्वी के इन बयानों  से बिहार में एक बार फिर से राजनीतिक हलकों में नई चर्चा शुरू होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:

कर्नाटक में राहुल गांधी ने 'युवा निधि' का किया ऐलान-ग्रेजुएट्स को 3000 रुपये, डिप्लोमा होल्डर्स को देंगे 1500

LIVE: अमृतपाल को लेकर पंजाब पुलिस को ISI की भूमिका, विदेशी फंडिंग का संदेह, अबतक 174 लोग गिरफ्तार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement