Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Chirag Paswan: रामविलास पासवान की प्रतिमा के अनावरण में भावुक हुए चिराग, मां के गले लग रो पड़े

Chirag Paswan: बिहार के हाजीपुर में अपने पिता रामविलास की प्रतिमा के अनावरण के दौरान बेटे चिराग भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान चिराग अपनी मां और परिवार के सदस्यों के साथ लिपटकर रोते दिखे। 

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Published on: July 05, 2022 23:42 IST
LJP leader Chirag Paswan gets emotional- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB LJP leader Chirag Paswan gets emotional

Highlights

  • हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का अनावरण
  • चिराग पासवान ने आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया
  • भावुक होकर मां रीना से लिपटकर रोते दिखे बेटे चिराग

Chirag Paswan: बिहार के हाजीपुर में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्थापक रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की आदमकद प्रतिमा का मंगलवार को अनावरण किया गया। इस दौरान पासवान के बेटे और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) और उनकी मां रीना पासवान भी मौजूद थे। अपने पिता रामविलास की प्रतिमा के अनावरण के दौरान बेटे चिराग भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान चिराग अपनी मां और परिवार के सदस्यों के साथ लिपटकर रोते दिखे। 

गौरतलब है कि दविंगत रामविलास पासवान की आज 5 जुलाई को जयंती है। इस मौके पर उनकी कर्मभूमि हाजीपुर में आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया गया। प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में उनके बेटे चिराग पासवान अपनी मां रीना पासवान और बहन-बहनोई के साथ पहुंचे थे। इस दौरान अपने पिता को याद कर चिराग पासवान भावुक हो गए। रामविलास पासवान की प्रतिमा को देखकर उनकी पत्नी रीना पासवान भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं। 

"मैं एक शेर का बेटा हूं..."

रामविलास पासवान की प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम के बाद रीना पासवान ने मीडिया से कहा कि हाजीपुर आने पर बहुत अच्छा लगा। ये उनके पति रामविलास की कर्म भूमि रही है, यहां आती रहूंगी। वहीं चिराग पासवान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिऊंगा तो आपके लिए, मरूंगा तो आपके लिए। चिराग ने कहा कि उन्होंने कहा कि अपने पिता दिवंगत रामविलास पासवान के अधूरे सपने को पूरा करूंगा। जो भी साजिश रचना चाहते हैं, वह भूल जाते हैं कि मैं एक शेर का बेटा हूं। ना झुकूंगा, ना टूटूंगा। बताते चलें कि इस कार्यक्रम में हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह, लालगंज विधायक संजय सिंह, मुकेश सहनी समेत लोजपा (रामविलास) पार्टी के कई नेता मौजूद थे। साथ में काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग भी आए थे।

ना सीएम नीतिश पहुंचे, ना ही पशुपति पारस

बता दें कि लोजपा नेता चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अपने चाचा पशुपति पारस को भी दिया था। लेकिन इस कार्यक्रम में ना तो बिहार के सीएम नीतिश कुमार पहुंचे और ना ही उनके चाचा पशुपति पारस ने शिरकत की। हालांकि कार्यक्रम में मुकेश सहनी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और भाजपा के स्थानीय विधायक मौजूद रहे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement