Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिहार: चिराग पासवान के बंगला खाली करने पर तेजस्वी ने कहा- बीजेपी ने हनुमान के घर में ही आग लगा दी

एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने कहा था कि जिस तरह से घर खाली करवाया गया, मैं इस बात से आश्चर्यचकित हूं। मैंने कभी नहीं कहा कि मैं 12 जनपथ हमेशा के लिए चाहता हूं। मेरा परिवार कानून का सम्मान करता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2022 7:04 IST
Tejashwi Yadav- India TV Hindi
Image Source : ANI Tejashwi Yadav

Highlights

  • तेजस्वी ने की चिराग पासवान के जरिए बीजेपी को घेरने की कोशिश
  • राम विलास पासवान आखिर तक बीजेपी के साथ खड़े रहे- तेजस्वी
  • ये बीजेपी का साथ देने का नतीजा है- तेजस्वी यादव

पटना: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पासवान परिवार के जरिए बीजेपी पर निशाना साधने की कोशिश की है। तेजस्वी ने कहा, 'दिवंगत एलजेपी फाउंडर राम विलास पासवान आखिर तक बीजेपी के साथ खड़े रहे। चिराग कहते हैं कि वह हनुमान हैं लेकिन यहां तो हनुमान के ही घर में आग लगा दी गई। ये बीजेपी का साथ देने का नतीजा है।' 

बता दें कि हालही में एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने कहा था कि जिस तरह से घर खाली करवाया गया, मैं इस बात से आश्चर्यचकित हूं। मैंने कभी नहीं कहा कि मैं 12 जनपथ हमेशा के लिए चाहता हूं। मेरा परिवार कानून का सम्मान करता है। हम घर खाली करने के लिए तैयार थे, लेकिन क्या हमें इस तरह अपमानित किया गया? चिराग ने कहा कि बिहार के लोग सब कुछ देख रहे हैं।

गौरतलब है कि चिराग पासवान ने बुधवार को 12 जनपथ बंगला खाली कर दिया था, जो उनके पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को आवंटित किया गया था। निष्कासन नोटिस के महीनों बाद एलजेपी सांसद ने ये बंगला खाली किया। 

इसके बाद खबर ये भी सामने आई कि दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिवंगत रामविलास पासवान को आवंटित बंगले को खाली कराने के आदेश के खिलाफ दायर याचिका को गुरुवार को खारिज कर दिया है। 

बता दें कि सांसद चिराग पासवान ने ये भी कहा है कि बंगला खाली कराने के पीछे बेइज्जत करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि केंद्र के एक बड़े मंत्री ने मुझे एक दिन पहले अपने घर पर बुलाकर ये बता दिया था कि बंगला खाली करा लिया जाएगा और इसे चाहकर भी रोका नहीं जा सकता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement