Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पटना के IGIMS में डॉक्टरों और परिजनों के बीच झगड़ा, देखते ही देखते एक ने तान दी बंदूक, देखें Video

पटना के IGIMS में सोमवार की डॉक्टरों और मरीज के परिजनों के बीच जमकर मारपीट हुई। आरा से इलाज कराने आए एक बुजुर्ग मरीज का ECG होना था। मरीज के परिजनों ने सुबह रसीद ले लिया था, लेकिन शाम तक ECG नहीं हुआ। जिसका विरोध मरीज के साथ आई लड़की और उसके परिजनों ने किया तो जूनियर डॉक्टरों ने जमकर उनकी पिटाई कर दी।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Pankaj Yadav Updated on: February 27, 2024 7:54 IST
झगड़े के दौरान का CCTV फुटेज, शख्स के हाथ में बंदूक साफ दिख रहा है।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA झगड़े के दौरान का CCTV फुटेज, शख्स के हाथ में बंदूक साफ दिख रहा है।

पटना के IGIMS हॉस्पिटल में मरीज के परिजनों और डॉक्टरों के बीच झगड़ा हो गया। मामला बीते कल यानी सोमवार का है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में आरा से आए एक बुजुर्ग व्यक्ति का इलाज चल रहा था। सुबह में ECG कराने का कूपन कटा था, लेकिन देर शाम तक ECG नहीं हुई। जिसे लेकर बुजुर्ग के साथ आई लड़की और उसके परिजनों ने इस बात का विरोध किया। जिससे नाराज होकर वहां मौजूद जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों से मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच मरीज के परिजनों में से एक ने हंगामे के दौरान अपना रिवाल्वर निकाला और वहां मौजूद डॉक्टर पर तान दिया। जिसकी शिकायत अस्पताल प्रशासन ने पुलिस से की।  

बंदूक निकालने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद अस्पताल के सिक्योरिटी सुपरवाइजर बच्चा प्रसाद सिंह ने पुलिस को लिखित आवेदन दिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि रिवाल्वर निकालने वाले शख्स का नाम इंद्रभान सिंह, पिता- स्व ललन सिंह, आरा के प्रोफेसर कॉलोनी वार्ड- 19, जिला भोजपुर का रहने वाला है। वह अस्पताल में डॉक्टरों पर रिवाल्वर तानकर खड़ा था। मामले में पटना SSP ने बताया कि IGIMS कांड पर FIR दर्ज हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि एक सरकारी अस्पताल में रिवाल्वर का प्रदर्शन करने वाले इंद्रभान सिंह पिता को रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार किया गया है। इसी के साथ रिवाल्वर और कारतूस तथा मोबाइल को जप्त किया गया है।

ये भी पढ़ें:

तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा में हुआ बड़ा हादसा, काफिले में शामिल गाड़ी की कार से हुई टक्कर, चालक की मौत

बिहार: कैमूर में भीषण सड़क दुर्घटना, 9 लोगों की मौके पर ही मौत, एक गायक की भी गई जान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement