Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बिहार में पंचायत चुनाव की आहट के बीच पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

बिहार पंचायत चुनाव की तारीखों की सुगबुगाहट शुरू होते ही पॉलिटिकल मर्डर का दौर शुरू हो गया है। शुक्रवार को समस्तीपुर जिले में पूर्व मुखिया और बस स्टैंड संचालक को बाइक सवार बदमाशों ने एक पूर्व मुखिया को निशाना बना दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 06, 2021 15:40 IST
Former mukhiya shot dead in Samastipur- India TV Hindi
Image Source : PTI बिहार पंचायत चुनाव की तारीखों की सुगबुगाहट शुरू होते ही पॉलिटिकल मर्डर का दौर शुरू हो गया है।

समस्तीपुर: बिहार पंचायत चुनाव की तारीखों की सुगबुगाहट शुरू होते ही पॉलिटिकल मर्डर का दौर शुरू हो गया है। शुक्रवार को समस्तीपुर जिले में पूर्व मुखिया और बस स्टैंड संचालक को बाइक सवार बदमाशों ने एक पूर्व मुखिया को निशाना बना दिया। समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अज्ञात बदमाशों ने बखरी बुजंर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया शशिनाथ झा की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि झा शुक्रवार की सुबह साव टोला में एक पंचायती के लिए गए थे, इसी दौरान मोटर साइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोली चला दी। इस घटना में झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इघर, मुसरीघरारी के थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच गई है तथा पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। उन्होंने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

इधर, इस घटना की सूचना मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सडकों पर उतर गए। आक्रोशित लोग सड़क को जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस के अधिकारी आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटे हैं। इस घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में कुछ ही दिनों के बाद पंचायत चुनाव की संभावना जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि मृतक इस चुनाव में नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement