Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bihar Nawada News: मुजफ्फरपुर के बाद अब नवादा में बॉयफ्रेंड को लेकर दो भिड़ी लड़कियां

मुजफ्फरपुर के बाद अब नवादा में बॉयफ्रेंड को लेकर दो लड़कियां भिड़ गईं। ये सब नवादा रेलवे स्टेशन पर हुआ। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: September 23, 2021 17:48 IST
मुजफ्फरपुर के बाद अब नवादा में बॉयफ्रेंड को लेकर दो भिड़ी लड़कियां- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुजफ्फरपुर के बाद अब नवादा में बॉयफ्रेंड को लेकर दो भिड़ी लड़कियां

मुजफ्फरपुर (बिहार): मुजफ्फरपुर के बाद अब नवादा में बॉयफ्रेंड को लेकर दो लड़कियां भिड़ गईं। ये सब नवादा रेलवे स्टेशन पर हुआ। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। दो लड़कियां काफी देर तक पहले एक-दूसरे से उलझती रहीं और फिर एक-दूसरे के बाल पकड़कर एक-दूसरे को पीटने लगीं। बताया गया कि दोनों लड़कियों के बीच हुई इस मारपीट की वजह उनका बॉयफ्रेंड है। दरअसल, दोनों लड़कियों का बॉयफ्रेंड एक ही लड़का है।

बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां पढ़ने के लिए नवीन नगर जा रहीं थीं। इसी दौरान प्लेटफॉर्म नंबर दो पर एक लड़की ने दूसरी लड़की से यह कहते हुए उसका मोबाइल लेने की कोशिश की कि तुम मेरे बॉयफ्रेंड से बात क्यों करती हो। दूसरी लड़की ने मोबाइल नहीं दिया और बस इसी के बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

दोनों लड़कियों के बीच बातचीत इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई पर पहुंच गई और दोनों एक-दूसरे को बाल पकड़कर पीटने लगीं। इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। स्टेशन पर मौजूद किसी युवक ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इधर मामले की जानकारी होने पर जीआरपी के पुलिसकर्मी  मौके पर पहुंचे लेकिन उनके पहुंचने के पहले ही दोनों लड़कियां वहां से फरार हो गईं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement