Saturday, April 20, 2024
Advertisement

JDU नेता बलियावी बोले- सेना में मुस्लिमों को मिले 30% आरक्षण, BJP को लेकर कही ये बातें

जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलयावी ने कहा, "बीजेपी हमेशा हमारे आर्म्ड फोर्सेज का इस्तेमाल अपने क्राइम को छिपाने के लिए करती है। उन्होंने हमारी सेनाओं के बलिदान, शौर्य और शहादत का फयदा उठाया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 14, 2023 15:58 IST
गुलाम रसूल बलियावी- India TV Hindi
Image Source : ANI गुलाम रसूल बलियावी

JDU नेता और विधान परिषद सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने अब बीजेपी पर निशाना साधा है। बीते दिन जहां उन्होंने योग गुरु रामदेव और बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोला, तो वहीं उन्होंने अब बीजेपी को लेकर कहा कि वो अपने क्राइम को छिपाने के लिए हमारे आर्म्ड फोर्सेज का इस्तेमाल करती है। इसके साथ ही बलियावी ने आर्म्ड फोर्सेज में मुसलमानों के लिए आरक्षण की मांग की है।

जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलयावी ने कहा, "बीजेपी हमेशा हमारे आर्म्ड फोर्सेज का इस्तेमाल अपने क्राइम को छिपाने के लिए करती है। उन्होंने हमारी सेनाओं के बलिदान, शौर्य और शहादत का फयदा उठाया है। हमें अपनी सेनाओं पर गर्व है। हम आर्म्ड फोर्सेज में मुसलमानों के लिए 30 फीदसी आरक्षण की मांग कर रहे हैं।" 

रामदेव और धीरेंद्र शास्त्री को लेकर क्या था बयान?

बलयावी ने कल अपने बयान में योग गुरु रामदेव के आतंकी संगठन से कॉन्टैक्ट होने का आरोप लगाते हुए इसकी जांच कराने की मांग की थी। इसके साथ ही उन्होंने इन दिनों चर्चा में आए धीरेंद्र शास्त्री को भी बहुरूपिया बताया था। इस दौरान बलियावी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी को अगर पाकिस्तान से निपटने में डर लग रहा है, तो सेना में 30 प्रतिशत मुस्लिम युवकों को जगह दें, पाकिस्तान आंख नहीं दिखा पाएगा। 

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले बलियावी ने कहा कि जब पाकिस्तान मिसाइल बनाकर भारत को दिखा रहा था, तो एक मुसलमान का बेटा ही सामने आया था, जिसका नाम एपीजे अब्दुल कलाम था, उसने ही पाकिस्तान को जवाब दिया था। इसके साथ ही बलियावी ने कल मुस्लिम सेफ्टी कानून बनाने की भी मांग रखी थी।

ये भी पढ़ें-

जमीयत चीफ अरशद मदनी के 'ओम और अल्लाह एक' वाले बयान पर क्या है जनता की राय? इंडिया टीवी के पोल में सामने आई ये बात

इनकम टैक्स छापों के बीच आया BJP का बयान, BBC को बताया 'दुनिया का सबसे भ्रष्ट कॉरपोरेशन'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement